गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में आएगा लीप

लॉकडाउन के दौरान किसी भी टीवी शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है. चैनल भी मजबूरी में पुराने शोज का रिपीट टेलीकास्ट चला रहे हैं. इसके अलावा इसी बीच जी टीवी के सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' के फैंस के लिए है बुरी खबर. दरअसल इस सीरियल पर लग सकती है कोरोना वायरस की नजर. लॉकडाउन के चलते ये पहला सीरियल नहीं है जो समय से पहले अपना दम तोड़ सकता है. खबरें आ रहीं हैं कि लॉकडाउन के बाद या तो सीरियल गुड्डन वापस टेलीविजन पर नहीं आएगा या फिर इसकी कहानी ही बदल दी जाएगी.  वहीं इस सीरियल में अहम किरदार हैं गुड्डन, अक्षत जिंदल, दुर्गा बहू, लक्ष्मी बहू और सरस्वती बहू. जो हो सकता है कहानी बदलने के बाद नजर न आएं.निशांत मलकानी (अक्षत जिंदल)- मेरे पास अभी तक ऐसी कोई फॉर्मल न्यूज नहीं आई है कि शो आगे चलेगा या नहीं चलेगा. 

लेकिन होने को कुछ भी हो सकता है. अभी सही समय नहीं है आगे की कहानी के बारे में बात करने का. लेकिन हां, कुछ चेंज होगा कहानी में, कुछ नए लोग हो भी सकते हैं और कुछ पुराने हो सकते हैं ना हों. लेकिन जो भी होगा वो शो के हित में होगा. आई थिंक कहानी को थोड़ा बढ़ाएंगे और थोड़ा इंट्रस्टिंग बनाएंगे.  वहीं श्वेता महादिक (दुर्गा बहू)- अभी तक कुछ ऑफिशियली खबर नहीं आई है सीरियल के बंद होने की, तो कुछ बोल नहीं सकते हैं.जब चैनल और प्रोड्यूसर हमको कोई ऑफिशियली स्टेटमेंट पास नहीं करेंगे तब तक ये मैं मान कर चलूंगी कि शूटिंग तो होने वाली है. वहीं शहरिष (लक्ष्मी बहू)- गुड्डन सीरियल बंद नहीं हो रहा है लेकिन हां सीरियल में लीप जरूर आ रहा है.रश्मि (सरस्वती बहू) - सीरियल के बंद होने की खबर तो मैं भी सुन रही हूं, पर ये कन्फर्म नहीं है. हां, ये जरूर कन्फर्म है कि लॉकडाउन के बाद गुड्डन का नया सीजन आएगा जिसमें सारी बहुएं और अक्षत शायद हट जाएं शो से और नए कैरेक्टर्स भी आएंगे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सीरियल की कहानी एक यंग सास की है, जिसकी शादी और गृहप्रवेश उसकी तीन बहुएं दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती ने किया. ये तीनों बहुएं मिलकर अपनी सासुमा गुड्डन को अलग-अलग टास्क देती रहतीं हैं क्योंकि इन्हें लगता है कि गुड्डन से कोई काम ना हो पायेगा. परन्तु गुड्डन हर टास्क पूरा करके जता देती है कि गुड्डन से हो पायेगा.लॉकडाउन से पहले दिखाया जा रहा था कि गुड्डन का सपना पूरा हो गया है और वो हीरोइन बन गई हैं. परन्तु उसके पास एक नया टास्क आ गया था, अपने पति अक्षत की नशे की लत छुड़ाकर उसकी जान बचना लेकिन उसी बीच covid-19 के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लग गया और शूटिंग्स पर ब्रेक.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉक डाउन के चलते सोनी टीवी के सीरियल 'इशारों-इशारों में', 'बेहद-2', 'पटियाला बेब्स' और स्टार प्लस के सीरियल 'नज़र-2', 'दिल जैसे धड़के धड़कने दो' ऑफ एयर जो गए हैं.

पति शोएब के साथ दीपिका भी रख रहीं रोजा, देखिये तस्वीरें

"रामायण' की शूटिंग के दौरान गुरमीत के साथ हुआ कुछ ऐसा

हॉटसीट के लिए पूछे गए थे यह सवाल, देखिये पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -