गुड्डन... की कास्ट को समय पर मिल रही है सैलरी

कोरोना से बुरी तरह प्रभावित होने वाली इंडस्ट्रीज में मनोरंजन जगत भी शामिल है. इसके साथ ही फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है. लिहाजा न तो फिल्मों के रिलीज होने की कोई गुंजाइश है और ना ही टीवी शोज में नए एपिसोड के प्रसारित होने की. इसकी दोहरी मार कलाकारों पर भी पड़ी है जिनके पास शूटिंग बंद हो जाने के बाद कोई काम नहीं बचा है. इ मिडिया रिपोर्टर  की टीम ने टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की टीम से पूछा कि क्या उन्हें वक्त पर पेमेंट मिल रही है? वहीं जानिए क्या थे उनके जवाब.निशांत मलकानी (अक्षत जिंदल)- एक अच्छी बात है शून्य स्क्वायर प्रोडक्शन और हमारे प्रोड्यूसर वेद जी के बारे में. हमारे प्रोडक्शन हाउस में चेक्स आने की जो ड्यू डेट होती है, 90 परसेंट हमारे चेक्स उसी डेट या एक दो दिन आगे-पीछे मिल जाते हैं. परन्तु इस लॉकडाउन के दौरान उनकी खुद की पेमेंट्स अटकी हुईं हैं इसीलिए हमारी भी थोड़ी सी डिले हो गयी हैं.

परन्तु उनके ट्रैक रिकॉर्ड में मुझे कोई डाउट नहीं है बस पेमेंट्स थोड़ा बहुत लेट होंगी पर ज़्यादा लेट नहीं होंगी.श्वेता महदिक (दुर्गा बहू)- हमारे जो प्रोड्यूसर हैं और प्रोडक्शन हाउस जो है,'शून्य स्क्वायर' वो कमाल का है. आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ है कि हमारा पेमेंट रुका हो. हां, डेट्स थोड़ी आगे पीछे हो जाती हैं लेकिन पेमेंट्स बराबर आती हैं.शहरिष अली (लक्ष्मी बहू)- हम लोग बहुत लकी हैं कि हमारे जो प्रोड्यूसर हैं वेद राज, वो बहुत अच्छे हैं. हमें तो फोन करके बोला गया कि हमको एकाउंट नंबर दो हमें आपको सैलरी डालनी है.रश्मि गुप्ता (सरस्वती बहू)- हमारे जो प्रोड्यूसर हैं वेद सर, उन्होंने कोई पेमेंट रोकी नहीं है. जितना काम किया है उसकी वो सारी पेमेंट्स दे चुके हैं. हमारे चेक से पेमेंट आते थे पर इस लॉक डाउन में उन्होंने खुद सामने से मैसेज किया कि हम ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करेंगे, आप अपना डिटेल्स भेज दीजिये. 

तो ये चीज बहुत अच्छी है कि उन्होंने खुद से किया आर्टिस्ट को बोलना नहीं पड़ा.सीरियल की कहानी एक यंग सास की है, जिसकी शादी और गृहप्रवेश उसकी तीन बहुएं दुर्गा, लक्ष्मी और सरस्वती ने किया. ये तीनों बहुएं मिलकर अपनी सासू मां गुड्डन को अलग-अलग टास्क देती रहतीं हैं क्योंकि इन्हें लगता है कि गुड्डन से कोई काम ना हो पायेगा. लेकिन गुड्डन हर टास्क पूरा करके जता देती है कि गुड्डन से हो पायेगा.लॉकडाउन से पहले दिखाया जा रहा था कि गुड्डन का सपना पूरा हो गया है और वो हीरोइन बन गई हैं. लेकिन उसके पास एक नया टास्क आ गया था, अपने पति अक्षत की नशे की लत छुड़ाकर उसकी जान बचाना लेकिन उसी बीच covid-19 के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लग गया और शूटिंग्स पर ब्रेक.

पति शोएब के साथ दीपिका भी रख रहीं रोजा, देखिये तस्वीरें

"रामायण' की शूटिंग के दौरान गुरमीत के साथ हुआ कुछ ऐसा

हॉटसीट के लिए पूछे गए थे यह सवाल, देखिये पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -