पहली बार इस अवतार में नजर आई 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की गुड्डन
पहली बार इस अवतार में नजर आई 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की गुड्डन
Share:

इन दिनों टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' की गुड्डन यानी कनिका मान फैंस को अपना सेक्सी अवतार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, आजकल उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है इस कारण वह आजकल लगातार सेक्सी हो रहीं हैं. छोटे पर्दे पर सौम्य और सहज दिखने वाली कनिका असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. कनिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो आज भी जमकर वायरल हो रहीं हैं. बात करें उनके शो की तो इस शो में सबसे ज्यादा लोकप्रियता गुड्डन के किरदार को ही मिलीं है और लोग उन्हें देखना खूब पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में आप सभी को बता दें कि गुड्डन का असली नाम कनिका मान है और उनका जन्म हरियाणा के पानीपत में हुआ था. पहले तो कनिका मान को बहुत कम लोग जानते थे लेकिन आज यह हर घर में पॉपुलर है और सभी इन्हे पसंद करते हैं. कनिका मान एक मॉडल है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2015 में रूहफजे सांग से की थी और उसके बाद वह पॉपुलर नहीं हो पाईं लेकिन अब वह गुड्डन के नाम से जानी जाती है और खूब पॉपुलर भी हैं. इसी के साथ कनिका मान साल 2018 में वह फिल्म पानी में भी नजर आ चुकी है.

उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलोवर्स हैं और सभी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं. हाल ही में एक हॉट फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Letting the rhythm of the water set my soul free इसमें वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं.

कोरियोग्राफर धर्मेश का डांस देखकर भावुक हुईं गीता कपूर, गले लगकर रोईं फूट-फूटकर

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -