'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम निशांत सिंह मलखानी ने ऋषि कपूर को ऐसे दी श्रद्धांजली

हिंदी सिनेमा के लिए ये हफ्ता काले अध्याय के रुप में लिखा जाएगा। वहीं बीते दिनों ही इरफान खान हमें अलविदा कहकर इस दुनिया से काफी दूर चले गए और आज ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर सुबह से ही हर कोई आहत है। इसके साथ ही दो साल पहले ही पता चला था कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को कैंसर है और तभी से उनका इलाज चल रहा था। करीब  एक साल तक ऋषि कपूर ने अमेरिका में अपना इलाज करवाया और भारत वापस आने के बाद भी अक्सर उनकी तबीयत बिगड़ती ही रहती थी। बीती शाम ही उन्हें मुंबई के एचएन रिलांयस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज सुबह ही अभिनेता ने अंतिम सांस ली है।

वहीं सुबह से ही लोग उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे है। इसके साथ ही इस बीच एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए टीवी के दो शानदार अभिनेताओं ने खास अंदाज में ऋषि कपूर को श्रद्धांजली दी है। वहीं जीटीवी के हिट शोज में से एक 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में अक्षत जिंदल का किरदार अदा करने वाले अभिनेता निशांत सिंह मलखानी ऋषि कपूर को याद करते हुए काफी भावुक हो गए। निशांत सिंह मलखानी ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया है कि, 'उन्होंने हमें चॉकलेट बॉय की परिभाषा से रुबरु करवाया था....लार्जर दैन लाइफ थे और एक सच्चे रॉकस्टार थे..उनका यूं जाना हमेशा खलेगा...भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। 

इसके साथ ही जीटीवी के ही हिट सीरियल 'तुझसे है राब्ता' में एसीपी मल्हार की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता सेहबान अजीम  ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजली दी और उनके बारे में एक खूबसूरत बात भी कही है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए सेहबान अजीम ने बताया है कि, 'इस लॉकडाउन के बीच कुछ भी ठीक से नहीं हो पा रहा है और इस मुश्किल घड़ी में हमारे हीरोज अलविदा कह रहे है। जिसे आप बचपन से अपने हीरो के तौर पर देखते आ रहे हो...जो हर सही चीज के लिए डटकर खड़ा हुआ हो...जो हर एक स्थिति में सकारात्मकता लाता हो...हर जगह सिर्फ प्यार फैलाता हो..उसे इस तरह से जाते हुए देखना काफी मुश्किल हो रहा है। हमें खुद को समझाना होगा और जो सकारात्मकता और अच्छी आशाएं वो हमें देकर गए है...उसे पकड़कर रखना होगा।'

इरफ़ान खान के देहांत पर टीवी सेलेब्स ने ऐसे दिया रिएक्शन

'रामायण' की 'सीता' ने स्क्रीन पर इस वजह से नहीं पहने थे छोटे कपड़े

तारक मेहता का...फेम पलक सिधवानी की यह तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -