'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' के सेट पर अचानक रोने लगी सहरीश अली, सब हो गए शॉक्ड

इन दिनों जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की अभिनेत्री सहरीश अली यानी लक्ष्मी जिंदाल खूब चर्चाओं में हैं. जी दरअसल वह बीते दिनों सेट पर रियल में रोने लगी जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. जी दरअसल हुआ यूँ कि इस एक्ट्रेस को शो में एक सीक्वेंस शूट करना था जिसमें उनके खास दोस्त अक्षत जिंदाल यानी निशांत सिंह मल्खानी को उस क्राइम के लिए जेल जाना पड़ता है, जो उन्होंने किया ही नही. लेकिन इस सीक्वेंस को शूट करते हुए यह अभिनेत्री काफी इमोशनल हो गई और रोने लगी. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस सीक्वेंस की शूट के दौरान यह अभिनेत्री पूरी तरह टूट गई और शूटिंग के बीच में ही यह अभिनेत्री रोने लगी.

बताया गया है कि सहरीश और अक्षत रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त है, यह अभिनेत्री अपनी असल जिंदगी में भी बहुत ही इमोशनल है और इस कारण से ही वह इस सीक्वेंस को शूट करते हुए इन सभी चीज़ों को ध्यान आते ही इस अभिनेत्री ने इन सभी चीजों को अपनी असल जिंदगी जोड़ दिया और अक्षत की जगह खुद को महसूस करके वह बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गई. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए सहरीश ने कहा, "मैं बहुत ही इमोशनल इंसान हूं और चीजों से बहुत ही ज्यादा जुड़ जाती हूं, मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को अलग रखने की कोशिश करती हूं हर एक्टर की तरह, लेकिन किसी सीक्वेंस को शूट करते हुए मेरे मन में अलग-अलग इमोशन चलते हैं.

इस सीक्वेंस को शूट करते हुए मुझे महसूस हुआ कि उसे उस क्राइम के लिए सजा मिल रही है जो उसने किया ही नही है और वह मेरे लिए समझना थोडा मुश्किल हो जाता है. बतौर अभिनेत्री कभी-कभी हमें अपने इमोशन पर कंट्रोल करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है और अंदर की भावना बाहर आ जाती है. निशांत मेरा बहुत ही अच्छा दोस्त है और उसे इस सिचुएशन में देखना मेरे लिए काफी मुश्किल था लेकिन हमने यह सीक्वेंस शूट किया. मुझे उम्मीद है कि हमने यह सीक्वेंस बखूबी शूट किया होगा." आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कोई एक्ट्रेस शो के सेट पर रोई हो इसके पहले भी कई एक्ट्रेस शो के सेट पर रो चुकीं हैं.

सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 से ख़ुशी से झूमे टीवी सेलेब्स, इस तरह मनाया जश्न

हिमांश के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती नेहा कक्कड़, मीडिया पर निकाला अपना गुस्सा

इस ख़ास अंदाज में सपना चौधरी ने दी वायुसेना को सलामी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -