मालामाल होने के लिए इस दिन गुड़ से करें यह काम
मालामाल होने के लिए इस दिन गुड़ से करें यह काम
Share:

दुनियाभर में सभी लोगों के घर में कुछ मिले ना मिलने लेकिन गुड़ जरूर मिल जाएगा जो बहुत मीठा होता है. ऐसे में घर पर आने वाले मेहमान को भी कई बारे गुड़ ही दिया जाता है जिससे वह मीठा बोले. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि गुड़ केवल खाने के ही नहीं बल्कि टोटके के भी काम में आता है. जी हाँ, तो आइए जानते हैं आज गुड़ के खास उपाय.

पहला टोटका - कहते हैं अगर किसी भी प्रकार का भय हो तो तांबे के बर्तन में गुड़ रखकर हनुमानजी के मंदिर में दान दें और वहीं बैठकर धूप-दीप जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. ध्यान रहे कि ऐसा कुछ मंगलवार और शनिवार को करें जिससे लाभ होगा.

दूसरा टोटका - अगर आपकी पत्रिका में सूर्य कमजोर है तो गुड़ खाकर जल पीकर कार्य प्रारंभ करें और बहते पानी में गुड़ बहाएं. इसी के साथ 800 ग्राम गेंहू व 800 ग्राम गुड़ रविवार से 8 दिन तक मंदिर में भेंट कर दें इससे लाभ होगा वहीं अगर सूर्य द्वादश भाव में हो तो बंदरों को गुड़ खिलाएं.

तीसरा टोटका - अगर आप स्थाई संपत्ति चाहते हैं तो हर शुक्रवार को नियम से किसी भूखे को भोजन कराएं और उसे गुड़ हाथ में दें, अगर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो रविवार के दिन गाय को गुड़ खिलाएं.

चौथा टोटका - अगर आपकी मनोकामना पूरी नहीं हो रही है तो 7 गुड़ की भेलियों के साथ, एक रुपए का सिक्का और हल्दी की 7 साबुत गाठें पीले कपड़े में गुरुवार को बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक दें और ध्यान रखे कि फेंकते समय अपनी कामना बोलें क्योंकि तभी वह पूरी होगी.

आज रात तिजोरी में रख दें यह चीज़, भर-भर कर आएगा पैसा

दिवाली के दो दिन पहले कर ले यह काम, दिवाली पर चमक जाएगी किस्मत

धनतेरस से भाई दूज के बीच तुलसी से कर लें यह उपाय, करोड़ो में खेलेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -