12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, उम्र पर कही यह बात
12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, उम्र पर कही यह बात
Share:

एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी करने जा रहीं हैं। दोनों की शादी क्रिसमस के दिन (25 दिसंबर) को हो रही है। इस बारे में खुलासा खुद गौहर ने किया था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से उन्होंने इस बारे में खुलासा किया था। उसी के बाद से दोनों की उम्र के फासले को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर हुईं लेकिन अब उस पर खुद गौहर ने सफाई दी है। हाल ही में उन्होंने कहा, उनकी और जैद की उम्र के गैप को लेकर जो बातें आ रही हैं वो ठीक नहीं है। यह सब केवल सुर्खियां बनाने के लिए कहा जा रहा है।

इसी के साथ एक वेबसाइट से बातचीत में गौहर ने कहा, "मैं बता दूं कि हमारी उम्र में बताया गया जो फर्क सामने आया है वो गलत है। 12 साल का फर्क गलत है। और इससे लोगों के लिए इसे सुर्खियों में लाना काफी आसान हो गया है।" आगे उन्होंने कहा, "ये गलत है। हां, वो मुझसे कुछ साल छोटा है लेकिन 12 साल सही आंकड़ा नहीं है। वो मुझसे कई मामलों में ज्यादा मैच्योर है और वह हमारी जिंदगी में एक संतुलन लेकर आया है। जज करना और कमेंट पास करना आसान है कि उम्र का फर्क हमारे रिश्ते में बाधा ला सकता है, लेकिन मेरे और जैद के लिए देखें तो समझ और मैच्योरिटी लगभग बराबर है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'उम्र हमारे रिश्ते में कभी भी मायने नहीं रखेगी।' गौहर के अलावा जैद ने इस बारे में कहा, "नहीं, मुझे लगता है कि हम दोनों ही मैच्योर हैं। हम उन मामलों में बराबर ही हैं।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दोनों की शादी में गिने-चुने कुछ ही लोग शामिल होने वाले हैं।

माँ नहीं दे रही रही पापा को तलाक, बेटे ने कर डाला ये काम

ट्विटर ने जातीयता को शामिल करने के लिए अभद्र भाषा के नियमों का किया विस्तार

अमित शाह से मिले पंजाब के CM, कहा- 'जल्द कोई हल निकलना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -