'स्टेडियम खाली करो, IAS साहब को कुत्ता घूमाना है...', कहकर ग्राउंड से एथलीट्स को भगा रहे गार्ड
'स्टेडियम खाली करो, IAS साहब को कुत्ता घूमाना है...', कहकर ग्राउंड से एथलीट्स को भगा रहे गार्ड
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में एथलीट और कोच शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें वक़्त से पहले अपना प्रशिक्षण पूरा करने के लिए विवश किया जा रहा है। उनके मुताबिक, इसकी वजह यह है कि बीते कुछ महीनों से दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपने कुत्ते को घुमाने के लिए यहां आते हैं।

एक कोच ने कहा कि, 'हम पहले 8-8.30 बजे रात तक ट्रेनिंग लेते थे। मगर अब हमें शाम 7 बजे तक मैदान से बाहर निकलने के लिए कहा जाता है, ताकि अधिकारी अपने कुत्ते को जमीन पर चला सकें। हमारा प्रशिक्षण और अभ्यास दिनचर्या बाधित हो गया है।' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संपर्क करने पर 1994 बैच के IAS अधिकारी खिरवार ने आरोप को "बिल्कुल निराधार" बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह "कभी-कभी" अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के लिए ले जाते हैं, मगर इस बात से इनकार करते हैं कि इससे एथलीटों की अभ्यास दिनचर्या में बाधा पड़ती है।

वहीं रिपोर्ट क अनुसार, बीते दिनों में स्टेडियम के गार्डों को शाम लगभग 6.30 बजे ट्रैक की तरफ जाते हुए, सीटी बजाते हुए और यह सुनिश्चित करते हुए देखा गया है कि शाम 7 बजे तक अखाड़ा साफ हो जाए। स्टेडियम प्रशासक अजीत चौधरी ने मीडिया को बताया कि शाम को आधिकारिक वक़्त शाम 4-6 बजे है, मगर 'गर्मी को देखते हुए' वे एथलीटों को शाम 7 बजे तक प्रशिक्षण की इजाजत देते हैं। हालांकि, चौधरी ने समय निर्दिष्ट करने वाले किसी भी आधिकारिक आदेश को साझा नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है कि कोई सरकारी अधिकारी शाम 7 बजे के बाद सुविधाओं का इस्तेमाल कर रहा है।

आतंकी यासीन मलिक का समर्थन क्यों कर रहे भारतीय मुस्लिम ? कश्मीर में सुरक्षाबलों पर फेंके पत्थर

इधर यासीन मलिक को उम्रकैद, उधर कश्मीर में हाई अलर्ट, सभी सुरक्षाबलों की छुट्टियां रद्द

वित्त वर्ष 22 में भारत की अर्थव्यवस्था 9 प्रतिशत से बढ़ रही है: बैंक ऑफ बड़ौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -