मैनचेस्टर सिटी टीम में पेप गार्डियोला के होने से खुश तो है, लेकिन...
मैनचेस्टर सिटी टीम में पेप गार्डियोला के होने से खुश तो है, लेकिन...
Share:

मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को एतिहाद स्टेडियम में टोटेनहम हॉटस्पर पर 3-0 की शानदार जीत के बाद सभी प्रतियोगिताओं में लगातार 16वीं जीत दर्ज की। मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला टीम के प्रदर्शन से खुश हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास लियोनेल मेसी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसा खिलाड़ी नहीं है और उन्हें हर एक गेम में चार गोल करने का मौका मिलेगा।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया- "हमारे पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जो खेल को खुद से जीत सकते हैं - हमारे पास एक मेसी, एक क्रिस्टियानो, [काइलान] Mbappe या नेमार नहीं है। हमें एक टीम के रूप में करना होगा।" 'मैं ईमानदार रहूंगा, मुझे एक ऐसा खिलाड़ी पसंद होगा जो हर एक खेल को चार गोल दे और जैसे ये खिलाड़ी दौड़ते हैं, मुझे अच्छा लगेगा।' उन्होंने आगे कहा- "बड़ी टीमें, बड़े खिलाड़ी इसे बुरे क्षणों में दिखाते हैं, अच्छे क्षणों में सभी को खेलना आसान होता है, और हमारे पास इस सीज़न के बुरे क्षण थे।"

मैनचेस्टर सिटी वर्तमान में 53 अंकों के साथ प्रीमियर लीग की तालिका में सबसे ऊपर है, दूसरे स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड से सात अंक आगे है। मैनचेस्टर सिटी अगले फरवरी में प्रीमियर लीग में एवर्टन के खिलाफ खेलने वाले है।

किराए पर मकान दिलाने के बहाने तलाकशुदा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सीएम ममता का दावा, कहा - स्वास्थ्य क्षेत्र में पूरे देश में अव्वल है बंगाल

किसान महापंचायत में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, टिकैत बोले- हम किसी को रोक नहीं सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -