GTA 6 गेमिंग की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है, जानिए कब होगी लॉन्च

GTA 6 गेमिंग की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है, जानिए कब होगी लॉन्च
Share:

पिछले साल ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 6 (GTA 6) के बारे में घोषणा की गई थी, उसके बाद रॉकस्टार ने इसका ट्रेलर लॉन्च किया था। तब से कंपनी ने आगे की जानकारी के बारे में चुप्पी साध रखी है। यह अब तक के सबसे बड़े वीडियो गेम लॉन्च में से एक होने का अनुमान है।

GTA 6 में GTA 5 के समान ही विभिन्न प्रकार के पात्र होंगे। पहली बार, खेल में लूसिया नाम की एक महिला नायक को पेश किया जाएगा, जिसे नायक बोनी और क्लाइड की जोड़ी के विपरीत डिजाइन किया गया है।

GTA 6 में नए बदलाव

रॉकस्टार का GTA 6 खिलाड़ियों को GTA वाइस सिटी से भी बड़े नक्शे का पता लगाने की अनुमति देगा, जिसका नाम लियोनियाडा है, जो अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य से काफी प्रेरित है। खेल में और भी जानवरों की प्रजातियाँ शामिल की जाएँगी, जिसका उद्देश्य यथार्थवाद और खिलाड़ी के तल्लीनता को बढ़ाना है।

रिलीज की तारीख की अटकलें

गेम में छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा। इमारतें और उनके अंदरूनी हिस्से अब ज़्यादा खोजे जा सकने लायक हैं। इसकी रिलीज़ डेट के बारे में, रॉकस्टार ने घोषणा की है कि GTA 6 2025 में लॉन्च होगा। अनुमान है कि यह उसी साल सितंबर और नवंबर के बीच रिलीज़ हो सकता है।

प्लेटफ़ॉर्म उपलब्धता

प्रारंभ में, GTA 6 केवल PlayStation 5 और Microsoft Xbox के लिए लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसका अर्थ है कि PC खिलाड़ियों को इसकी उपलब्धता के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

आज ऐसे होने जा रहा है आपका दिन, जानिए अपना राशिफल

नए साल 2025 में कौन सी राशियां रहेंगी लकी?

निजी संबंधों में इन राशियों के जातकों का दिन रहने वाला है, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -