GT-Force जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है ये दो इलेक्ट्रिक स्कूटर
GT-Force जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है ये दो इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी GT-Force ने इंडिया एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा में आयोजित EV इंडिया एक्सपो 2021 में 2 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स - GT Drive, GT Drive Pro को लॉन्च करने का फैसला किया है। स्टार्ट-अप EV निर्माता ने एक खास शैली और बढ़िया टेक्नोलॉजी के साथ हाई-एंड EV उत्पादों की लाइन-अप लॉन्च की जाने वाली है।

GT Drive: जीटी-फोर्स ने हाई-स्पीड श्रेणी में एक ई-स्कूटर  को लॉन्च किया है। इसके साथ ही GT ड्राइव लाइन अप में एक और स्कूटर शामिल हो चुका है। इसकी टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा है और यह एक बार फुल चार्जिग पर 150 किमी की शानदार ड्राइविंग की सुविधा प्रदान करता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम-आयन बैटरी पैक भी मिल रहा है। यह तीन ड्राइव मोड- इकॉनमी, स्टैंडर्ड और टर्बो के साथ आता है। स्कूटर में क्रूज कंट्रोल सिस्टम भी मिल रहा है।

GT Drive Pro: कंपनी का यह ई-स्कूटर स्लो स्पीड श्रेणी में मिल रहा है। जिसका मकसद कम दूरी की यात्रा की आवश्यकता को पूरा करना है। परिवार, महिलाओं और बच्चों की आवश्यकता को समझते हुए, उत्पाद को सभी के साथ तालमेल बिठाने के लिए डिजाइन कर दिया गया है। यह एक बार फुल चार्जिंग पर 75 किमी की दूरी तय कर करने वाले है, और 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ मिल रहा है। यह ई-स्कूटर लीड एसिड और लिथियम-आयन बैटरी दोनों वर्जन में उपलब्ध किया जा चुका है।

तो इस वजह से लोगों को बेहद ही पसंद होती है रॉयल एनफील्ड बुलेट

यदि खरीदना चाहते है सेकेंडहैंड कार तो एक बार यहाँ नज़र डालें

जल्द ही भारत में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -