कोरोना वायरस को वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण ने बताया 'एक्ट ऑफ गॉड', भड़के सुब्रमण्यम स्वामी ने कही यह बात

वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण ने बीते गुरुवार को मीडिया को एक जानकारी दी. इस जानकारी में उन्होंने कहा कि जीएसटी काउंसिल की बैठक में आखिर राज्यों को मुआवजा देने पर क्या निर्णय हुआ है. वहीँ इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा भी कह दिया जिसे लेकर बीजेपी के ही नेता सुब्रमण्यम स्वामी भड़क गये. जी दरअसल इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण ने कोविड-19 (कोरोना महामारी) को 'एक्ट ऑफ गॉड' यानी दैवीय आपदा बता दिया है.

 

यह बात सुनने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी को गुस्सा आ गया और उन्होंने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'उन्हें यह पता चला है कि कोविड-19 एक्ट ऑफ गॉड है. इस बारे में जल्द ही वह वीडियो जारी करेंगे.' वहीँ इसके बाद स्वामी ने वह वीडियो भी जारी किया जिसमें निर्मला सीतारमण कोविड-19 को एक्ट ऑफगॉड बता रही हैं. वैसे केवल सुब्रमण्यम स्वामी ही नहीं बल्कि आम जनता भी यह मानने को तैयार नहीं है कि कोरोना वायरस 'एक्ट ऑफ गॉड' है.

इसे लेकर भड़कते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे इस बात की पुख्ता जानकारी मिली है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोविड-19 को एक्ट ऑफ गॉड बताया है. मैं इसका वीडियो जल्द ही पोस्ट करूंगा. क्या सालाना जीडीपी रेट वित्त वर्ष 2015 के 8 फीसदी से 2020 की पहली तिमाही में 3.1 फीसदी पर आ जाना भी एक्ट ऑफ गॉड है? ' वैसे उनके अलावा वित्त मंत्री निर्मला सीतामरण का यह बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया है. इस समय तक उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इस पर कई लोगों ने अपने रिएक्शन्स में कहा कि 'अगर सब भगवान की माया है तो सरकार की जरूरत ही क्या है.'

पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- सोयाबीन की फसल बर्बाद, लेकिन जिम्मेदार मौन

सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान

लोकसभा स्पीकर को अधीर रंजन का पत्र, शून्यकाल-प्रश्नकाल जारी रखने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -