GS1 इंडिया ने एस स्वामीनाथन को मुख्य परिचालन अधिकारी किया नियुक्त
GS1 इंडिया ने एस स्वामीनाथन को मुख्य परिचालन अधिकारी किया नियुक्त
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला मानक संगठन जीएस1 इंडिया ने आज एस स्वामीनाथन को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। अब वह अपनी विशेषज्ञता और एआईडीसी उद्योग, उद्यम सॉफ्टवेयर उत्पादों और विभिन्न जिम्मेदारियों में सेवाओं में 28 वर्षों के समृद्ध अनुभव के साथ जीएस1 भारत का नेतृत्व करेंगे।

स्वामीनाथन के पास घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए अग्रणी ग्राहक सहायता, चैनल विकास, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, बिक्री और परियोजना प्रबंधन टीमों का समृद्ध अनुभव है। अपनी पदोन्नति से पहले, स्वामीनाथन मुख्य परिचालन अधिकारी थे और पिछले दशक में जीएस 1 इंडिया में व्यापार विकास और उद्योग सगाई विभागों का नेतृत्व किया था। वह अग्रणी बिक्री और परियोजना प्रबंधन, चैनल विकास, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, घरेलू और साथ ही अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए ग्राहक सहायता टीमों में अनुभव के 28 वर्षों में लाता है।

अपनी नई भूमिका के बारे में बोलते हुए, एस. स्वामीनाथन ने कहा, मुझे इस महत्वपूर्ण समय में GS1 भारत का नेतृत्व करने का अवसर प्रदान करने के लिए उत्साहित किया गया है। बदलते कारोबारी माहौल के साथ, GS1 भारत में क्षेत्रों में उद्योगों और एसएमई को सशक्त बनाने में बड़ी भूमिका है। मेरी भूमिका उभरती प्रौद्योगिकियों को गले लगाना और अपने डिजिटल परिवर्तन यात्रा में हमारे ग्राहकों को सुविधाजनक बनाने के लिए हमारी डिजिटल क्षमताओं का निर्माण करना होगा। जीएस 1 भारत एक मानक संगठन है जो केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के साथ-साथ शीर्ष उद्योग व्यापार निकायों द्वारा स्थापित किया गया है।

14 अप्रैल को होने वाली बोर्ड बैठक के लिए आईटी इंफोसिस ने बनाई ये योजना

फ्लिपकार्ट ने आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए अडानी समूह के साथ किया रणनीतिक गठजोड़

पेंशन सेक्टर में FDI लिमिट बढ़ाकर 74% कर सकती है सरकार, जानें क्या है योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -