जीएस काल्टेक्स ओपन गोल्फ अपडेट
जीएस काल्टेक्स ओपन गोल्फ अपडेट
Share:

दिल्ली: 37 वीं जीएस काल्टेक्स माएकयुंग ओपन गोल्फ चैम्पियनशिप के पहले दौर में भारत के अजीतेश संधू ने सर्दी और हवा के बावजूद यहां  चार अंडर पार 67 का कार्ड खेलकर एक शाट की बढ़त हासिल की. भारत के अजीतेश संधू ने छह बर्डी लगायी लेकिन दो बोगी भी कर बैठे.

भारत के गगनजीत भुल्लर और एस चिक्कारंगप्पा 72-72 के कार्ड से संयुक्त रूप से 33 वें स्थान पर हैं.  जीव मिल्खा सिंह (74) संयुक्त 70 वें जबकि अर्जुन अटवाल व ज्योति रंधावा 75-75 के कार्ड से संयुक्त 87 वें स्थान पर चल रहे हैं. खालिन जोशी (76) संयुक्त 100 वें स्थान पर हैं.

इस पुरे टूर्नामेंट में कोरिया का दबदबा रहा है , जिसमें 2004 में अमेरिका के मार्क कालकावेचिया के बाद किसी विदेशी खिलाड़ी ने खिताब नहीं जीता है. वहीं एक अन्य भारतीय शिव कपूर दो अंडर 69 के कार्ड से संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर बने हुए हैं , उन्होंने पांच बर्डी की जबकि एक बोगी और एक डबल बोगी भी उनके खाते में रहीं. बता दें कि अगस्त में इंडोनेशिया में होने वाले 18वें एशियाई खेलों के लिए भारतीय युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई कर लिया है. इसमें दीक्षा डागर और आदिल बेदी सहित सात युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई किया है.   

 

फुटबाॅल विश्व कप की तैयारी में रूस

IPL के दौरान हो गई पिता की मौत, अंतिम संस्कार में जल गया था हाथ, अब हो रही धोनी से तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -