Shocking Video: फेमस होने के लिए मानव बना दानव, पिल्ले के साथ लड़कियों ने दिखाई दरिंदगी
Share:

कहा जाता है कि विज्ञान वरदान है तो अभिशाप भी है. इसी श्रेणी में सोशल मीडिया को भी रखा जा सकता है.इन दिनों इसके सदुपयोग के बजाय इस प्लेटफार्म पर खुद की प्रसिद्धि पाने के लिए अच्छे -बुरे वीडियो डाले जाने की जैसे होड़ मच गई है. ऐसे ही मानवता को शर्मसार करता एक वीडियो सामने आया है जिसमे तीन लड़कियां कुत्ते के छोटे से पिल्ले के साथ दरिंदगी करती दिख रही है.

आम तौर पर नारी को करुणा की मूर्ति समझा जाता है.उसमे दया , करुणा ,सहानुभूति , प्रेम और ममता इतनी भरी होती है कि वह कोई भी हिंसा का दृश्य देखने से पहले ही सिहर जाती है. लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उनमे तीन युवा लडकियां एक कमरे में सफ़ेद रंग कुत्ते के छोटे से पिल्ले के ऊपर चढ़कर उसे पैरों से दबा रही है. पिल्ला जब उसने बचने की कोशिश करता है तो उसे फिर से पकड़ कर यह क्रिया दोहराई जाती है. यह सिलसिला इतना लम्बा चलता है कि आखिर उस पिल्ले की जान चली जाती है. इसके बावजूद भी ये तीनो लड़कियां उसे अपने पैरों से रौंदना नहीं रोकती है. पिल्ले के शव के साथ भी यह बर्बरता जारी रहती है. हम बता दें कि यह वीडियो कहाँ का है इसका पता नहीं चला है, लेकिन इतना पता है कि इस वीडियो में मानव दानव जरूर बन गया है.

बता दें कि कुत्ते के बच्चो के साथ दरिंदगी दिखाने की ऐसी ही दो घटनाएं भारत के दक्षिणी राज्य आंध्र प्रदेश की सामने आई थी जिसमें छत से कुत्ते के पिल्ले को दो लोगों द्वारा फेंकने का वीडियो वायरल हुआ था. जबकि दूसरी घटना में कुत्ते के छोटे -छोटे बच्चों को आग के हवाले किया गया था .पहली घटना की जाँच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पकड़ लिया था. जिनमे से प्रमुख आरोपी मेडिकल का छात्र निकला था. यदि इन तीन लड़कियों की दरिंदगी की भी सूक्ष्मता से जाँच हो तो पता लगाया जा सकता है कि यह वीडियो कहाँ का है और फिर इन्हे भी पकड़ कर दण्डित किया जा सकता है.

कुत्ते के काटने पर तुरंत करें ये घरेलु उपचार

Video : एक कुत्ते से डरकर भागा ये बड़ा सा भालू, देखिये ये वीडियो

(VIDEO) यह कुत्ता मार्केट से अपना खाना खुद खरीदता है और उसे बैग में लेकर घर जाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -