घोड़ी चढ़ते ही फटी दूल्हे की पैंट, वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम
घोड़ी चढ़ते ही फटी दूल्हे की पैंट, वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग हंस-हंसकर लौट-पौट हो रहे हैं। इस वीडियो में शादी के लिए जा रहे एक दूल्‍हे के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब ऐन मौके पर उसकी पैंट ही फट गई। इस दौरान दूल्हे की ऐसी हालत देखकर वहां मौजूदा लोगों की हंसी छूट जाती है। अब लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और इसी के साथ लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग कमेंटस के द्वारा अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

आप सभी वीडियो को GHANTAA नामक पेज पर देख सकते हैं। इस समय लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे सोशल मीडिया के और भी प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं। इसी के साथ ही लोग अपने जानने वालों को भी इसपर टैग कर रहे हैं और उन्हें इस वीडियो को देखने के लिए कह रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात निकल रही है, जब आसपास के लोग नाच-गाने में मशगूल हैं। इस बीच दूल्‍हा घोड़ी पर चढ़ने की तैयारी में है, लेकिन जैसे ही वह घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश करता है, उसकी पैंट फट जाती है।

यह सब देख वह आग-बबूला हो जाता है और जोर से चिल्‍लाकर अपने घरवालों से दूसरी पैंट कमरे से लाने के लिए कहता है। उसके ऐसा कहते ही आसपास के लोगों को भी इस बारे में पता चल जाता है और उनकी हंसी छूट जाती है। आप देख सकते हैं इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं और हमे यकीन है आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

सलमान के बाद अब इस सिंगर को सांप ने काटा, फोटो शूट करवाने के लिए लेटी थी गायिका

Oops Moment: गिरते-गिरते बचीं मलाइका अरोड़ा, हाई हील में बिगड़ा बैलेंस

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है BTS बैंड का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -