शेरवानी लेते समय ध्यान में रखें ये बातें, नहीं होगा लुक ख़राब
शेरवानी लेते समय ध्यान में रखें ये बातें, नहीं होगा लुक ख़राब
Share:

शादियों का सीजन चल रहा हैं और इन दिनों में दूल्हा और दुल्हन सभी खुद के लुक निखारने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. ऐसे ही दुल्हन के सामने तो अपना लुक सँवारने के कई ऑप्शन होते हैं. लेकिन दुल्हे के पास परफैक्ट लुक पाने के लिए बहुत कम ऑप्शन होते हैं. इसलिए आज हम आपको दूल्हे के लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप  अपना सकते हैं और दुल्हन की तरह ही परफेक्ट दिखाई दे सकते हैं. बता दें, दूल्हे के लिए इन्हीं ऑप्शन में से एक है परफैक्ट शेरवानी. दूल्हे अपने लिए सही शेरवानी का चुनाव कर अपने लुक को बेहतरीन बना सकते है.  तो जब भी शेरवाली लेने जाएं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा.

फैब्रिक
शादी की रस्में बहुत लंबी चलती हैं और ऐसे में अगर आप अपनी शेरवानी का फैब्रिक ध्यान से नहीं चुनेंगें तो शादी वाले दिन आपके खूब पसीने छूटने वाले हैं. शेरवानी का कपड़ा ऐसा होना चाहिए जिसमें आप खुलकर सांस ले सकें और जिसमें आपको कंफर्टेबल महसूस हो.

एंबैलिशमेंट
शेरवानी पर थोड़ी-बहुत इंबैलिशमेंट तो चलती ही है. एक खूबसूरत ब्रोच आपकी शेरवानी की चमक को और बढ़ा सकता है.

फिटिंग पर ध्‍यान दें
अपनी वैडिंग शेरवानी चुनते समय उसके साइज़ पर खास ध्यान दें. परफैक्ट लुक के लिए एकदम फिट शेरवानी खरीदें. कंधों से शेरवानी पूरी तरह से फिट होनी चाहिए और नीचे से वो बिलकुल सीध में ही रहनी चाहिए.

लंबाई
शेरवानी की लंबाई को लेकर कोई खास नियम नहीं बनाया गया है. कुछ लोगों को घुटनों तक तो कुछ को इससे नीचे तक की लंबाई वाली शेरवानी पहनना पसंद है. अपनी बॉडी और पसंद के अनुसार आप शेरवानी की लंबाई चुन सकते हैं. अगर आपका शरीर बड़ा है तो आपको लंबी शेरवानी पहननी चाहिए. इससे आप अपने आप ही पतले दिखेंगें. वहीं पतले लोगों को घुटनों से नीचे तक की शेरवानी पहननी चाहिए जो आपको थोड़ा मोटा दिखने में मदद कर सके.

लोअर्स और जूते
आप अपनी पसंद के अनुसार धोती, स्कर्ट, ट्राउज़र के साथ शेरवानी पहन सकते हैं. इसके साथ ही ऐसे जूते चुनें जो आपकी लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर दे.

समर में लड़कियों को काफी भा रही हैं ये प्रिंटेड ऑउटफिट्स

साड़ी में कुछ अलग लुक चाहती हैं तो फॉलो करें सेक्सिएस्ट वुमन निया शर्मा को

टीवी को दाल-चावल मानती है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -