शादी के आधा घंटा पहले दूल्हे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
शादी के आधा घंटा पहले दूल्हे ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हैदराबाद: आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का है. जहाँ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शादी के बंधन में बंधने से आधा घंटा पहले हैदराबाद के बाहरी हिस्से में एक समारोह हाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''एन.एस. संदीप ने मेडचल जिले के कोमपल्ली में समारोह कक्ष में फांसी लगा ली.''

वहीं उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय घटी, जब वर और वधू पक्ष के अतिथि समारोह शुरू होने का इंतजार कर रहे थे और दूल्हा मेक-अप के लिए एक कमरे में अकेले था. इस मामले में बहुत देर तक जब दुल्हा कमरे से बाहर नहीं आया, तब उसके रिश्तेदारों ने दरवाजे पर कई बार दस्तक दी, लेकिन जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजे को तोड़ा गया और वहां दूल्हे को छत के पंखे से लटका पाया गया. वहीं इस मामले में यह सब देखने के बाद अतिथि हैरान रह गए और समारोह मातम में बदल गया.

इस मामले में पूरी जानकारी देते हुए बताया गया कि हैदराबाद शहर के दिलखुशनगर इलाके के निवासी युवक सुबह 11.35 बजे शादी के बंधन में बंधने वाले थे और आत्महत्या के कारणों के बारे में पता फिलहाल नहीं चल पाया है. पुलिस अब भी इस मामले में जांच में लगी हुई है और दूल्हे के आत्महत्या के कारणों को पता कर रही है.

रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने मामूली विवाद पर की फायरिंग, पुलिस में मुद्दा हुआ दर्ज

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और...

भोपाल से सामने आए 2 आत्महत्या के मामले, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -