सुहागरात पर पूरी रात दूल्हे ने बनाए संबंध, सुबह दुल्हन की हालत देखकर सन्न रह गए सब...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान करती हैं ऐसे में अपराध का हाल ही में जो सामने आया है वह बरेली के शेरगढ़ इलाके का है जहाँ एक युवती को अपनी सुहागरात किसी खौफनाक मंजर की तरह याद रह गई है और अब इस मामले में उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में महिला ने बताया कि सुहागरात पर ही पति ने उसके साथ अप्राकृतिक तौर पर ऐसी हैवानियत की कि उसकी हालत बिगड़ गई और ऑपरेशन कराने के बाद उसकी हालत में सुधार आया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ससुराल वालों ने उस समय उसकी मदद ना कर उसकी पिटाई कर दी.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती के पिता ने महिला थाने में दामाद और उसके छह घरवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और युवती के पिता ने महिला थाने की प्रभारी लोकेश सरन को बताया कि 21 फरवरी को उन्होंने देवरनिया के एक किसान परिवार में बेटी की शादी की थी. वहीं इस मामले में ससुराल वालों ने सबसे पहले तो दहेज कम देने का ताना मारना शुरू किया और उसके बाद दामाद ने उनकी बेटी के साथ ऐसा हैवानियत की कि उसकी हालत बिगड़ गई. इस मामले में आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि लोकलाज के कारण वह दो-तीन दिन चुप रही लेकिन रोज रात उसका पति उसे हैवानों की तरह नोचने लगा और उसकी हालत बिगड़ गई जिसके कारण उसे मायके वालों को बताना पड़ा. इस मामले में पुलिस से बात करते हुए पिता ने बताया कि सभी बेटी की ससुराल गए और दामाद के घरवालों से बात की उन्होंने उनकी भी पिटाई कर दी. इस मामले में अंत में वह अपनी बेटी को लेकर घर लौट आए.

वहीं उसके बाद उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसका पति काफी हिंसक प्रवृत्ति है और अप्राकृतिक कृत्य करते वक्त वह चीख न सके इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूस देता था. इसी के साथ उसने बताया कि शादी के बाद तीन-चार दिन तक उसके साथ हैवानियत करता रहा तो उसने सास और ससुराल की दूसरी महिलाओं को परेशानी बताई, मगर उन्होंने उसे ही बेशर्म कहकर शूप करवा दिया.

बचपन के दोस्त ने शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

प्रेमी संग भागी लड़की को बहनों ने धर-दबोचा और फिर...

बेटे के जाते ही सास बहू को कमरे में बंद कर करती थी यह काम, एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -