LLB की परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, बाहर इंतजार करती रही दुल्हन और फिर...
LLB की परीक्षा देने पहुंचा दूल्हा, बाहर इंतजार करती रही दुल्हन और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ पंडित पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज में एलएलबी 5th सेमेस्टर की सीपीसी के पेपर की परीक्षा के चलते एक छात्र दूल्हे की ड्रेस में परीक्षा देने के लिए पहुंच गया। इस के चलते पत्नी बाहर गाड़ी में घरवालों के साथ दूल्हे का इंतजार करती रही। इसको कॉलेज के प्रिंसिपल अशोक कुमार तिवारी ने छात्र की सराहना की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, गाजी वाली श्यामपुर कांगड़ी का रहने वाला LLB छात्र तुलसी प्रसाद उर्फ तरुण की शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली सिद्धी के साथ रविवार को हुई। इसके अगले दिन मतलब सोमवार को 12 बजे से LLB के सीपीसी पेपर की परीक्षा थी एवं आज ही दुल्हन की विदाई भी होनी थी। लिहाजा, पत्नी को विदा कराकर दूल्हे सीधे अपने कॉलेज पहुंच गया।

तत्पश्चात, प्रिंसिपल से दूल्हे की ड्रेस में ही परीक्षा देने की अनुमति प्राप्त की तथा उसने सीपीसी पेपर की परीक्षा दी। फिर छात्र ने घर जाकर बाकी रस्मों को पूरा किया। वहीं, छात्र तुलसी ने बताया कि शादी के अगले दिन ही परीक्षा की परीक्षा पड़ गई। परीक्षा देने के बाद अब आगे की रीति-रिवाज किए जाएंगे। वही दूल्हे की ड्रेस में परीक्षा देने आए छात्र के मामले में पंडित पूर्णानंद तिवारी लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल अशोक कुमार तिवारी ने बताया कि सोमवार को जिस छात्र ने शादी की वेशभूषा में पेपर दिया है, उसका LLB फिफ्थ सेमेस्टर का पेपर था। वह बच्चा यह पेपर छोड़ देता, तो उसका पूरा एक वर्ष बिगड़ जाता। इस कारण छात्र ने परीक्षा देने की अनुमति मांगी थी। उसने पहली प्राथमिकता पेपर को दी है। यह बहुत अच्छी बात है।

भारत के नक़्शे पर चलते नजर आए अक्षय...जिसे देख भड़क उठे लोग

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त की 44 लाख रुपये की ड्रग्स

'नीतीश कुमार को पार्टी छोड़ देनी चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -