दूल्हे का 'डेथ डांस'...Watch Video
Share:

वैसे तो हम लोगों ने बहुत सी बारातो को देखा है जिसमे दूल्हे के साथ ही साथ दूल्हे के दोस्त व रिश्तेदार भी झूमते गाते हुए नजर आते रहे है. लेकिन क्या हो जब दूल्हा ही डांस के दौरान अगर भगवान को प्यारा हो जाए. जी हाँ, ऐसा हुआ है. यह बारात धूमधाम से घर से निकली थी. बाराती काफी जोश के साथ डांस कर रहे थे. उनके साथ दूल्हा भी डांस कर रहा था. तभी हुआ कुछ ऐसा कि शादी का मातम सन्नाटे में तब्दील हो गया. बारात में जो बाराती ढोल नगाडे पर नाच रहे थो और दूल्हा अपने दोस्त के कांधे पर झूम रहा था.

कोई नहीं जानता था कि वो दूल्हा ही पल दो पल का मेहमान है. सूत्रों के मुताबिक यह पूरा ही मामला है वडोदरा के रणोली गांव का है तथा दूल्हे का नाम है सागर सोलंकी. बता दे कि दूल्हा बना सागर कुछ ही समय के क्षणों के बाद अपनी दुल्हनियां से मिलने वाला था. सागर भी बारात में अपने दोस्त के कांधो पर बैठकर डांस कर रहा था माहौल भी पूरा खुशनुमा था फिर एकाएक ही अचानक से दूल्हा सागर दोस्त के कंधे पर ही नाचते नाचते अचेत हो गया. सभी को कुछ समझ नहीं आया. सागर के जिस्म में कोई हरकत नहीं हो रही थी. जो हाथ कुछ समय पहले खुशी से लहरा रहे थे. वो अब बेजान से लटक रहे थे.

और जब सागर के दोस्त ने ये देखा तो उसने सागर को फौरन अपने कांधे से उतारा. सागर की बिगडी हालत को देखकर उसके कुछ दोस्त चीखने चिल्लाने लगे. और तब कहीं जाकर दूसरे लोगों को पूरा माजरा समझ में आया. फौरन ही बजते ढोल नगाडों को बंद करवाया गया. और फिर सागर को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन तब तक बहुत देर हो चूकी थी. दूल्हे सागर की मौत हो चुकी थी. शादी का जश्न मौत के मातम में बदल गया. डाक्टरों ने भी कहा की सागर की मौत हार्ट अटैक से हुई है. किसी को रत्ती भर भी विश्वास नहीं हो रहा है की अब सागर हमारे बीच में नहीं रहा. तो वही सागर की दुल्हन का भी रो रोकर बुरा हाल है. 

कुत्ते ने ही निकल लिए केयर टेकर के एक चौथाई अंग

तस्वीरों में देखिये बांग्लादेशी एक्ट्रेस का HOT अंदाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -