दूल्हा कर रहा था फेरों की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा
दूल्हा कर रहा था फेरों की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

बिहार के पटना से सामने आये इस मामले में, दुल्हन के साथ माला का आदान-प्रदान करने के कुछ ही मिनटों बाद, दूल्हे पर गोली चल गई। बाद में अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गई, जबकि उसका भाई, जिन्हें भी चोटें आईं है, उनका अभी भी इलाज चल रहा है। यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की सीमा में हुई।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित की पहचान सत्येंद्र कुमार के रूप में की गई. सत्येंद्र की शादी रविवार को होनी थी। लगभग 10 बजे, बारात दुल्हन के घर पहुंची। इस बीच, दंपति द्वारा कथित तौर पर वरमाला का पहनाने के कुछ ही मिनट बाद, दूल्हे के दोस्तों ने मंच पर कब्जा कर लिया और नृत्य करना शुरू कर दिया। मीडिया में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे के दोस्त में से एक ने मंच पर बंदुक बाहर निकाला और हवा में फायरिंग शुरू कर दी। ऐसी तीन गोलियां मिसफायर हो गईं, और जब वह बैरल में फंसी गोलियों को साफ करने की कोशिश कर रहा था तभी इनमें से एक गोली दूल्हे और उसके भाई को लगी।

घटना के तुरंत बाद पीड़ितों को दानापुर के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां कुमार ने सोमवार सुबह लगभग 6 बजे दम तोड़ दिया। उनके भाई का अभी भी इलाज चल रहा है और वे अपने जीवन के लिए जूझ रहे हैं। दानापुर के सहायक पुलिस आयुक्त, अशोक मिश्रा ने बताया कि वे इस बात की पहचान नहीं कर पाए हैं कि अपराधी कौन था। फ़िलहाल आरोपी फरार है।

पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...

देर रात अलवर की ज्वेलरी दूकान में हुई चोरी, चोरों ने तालाब में ले जाकर तोड़ी तिजोरी

बिहार में पुलिस से भी खौफ नहीं खा रहे अपराधी, कांस्टेबल के घर ही डाल दिया डाका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -