दूल्हे साफे में कर सकते है एक्सपेरिमेंट
दूल्हे साफे में कर सकते है एक्सपेरिमेंट
Share:

दूल्हे कभी भी अपने साफे पर ध्यान नहीं देते जबकि साफे से लुक और स्टाइलिश हो जाता है. यदि खराब साफा पहना तो अच्छा-खासा लुक बिगड़ जाता है. इसलिए इन बातो पर ध्यान दे. फैशनेबल दिखने का एक सिम्पल फंडा है, जिसमे आप स्टाइलिश नजर आने के साथ कम्फर्टेबल भी दिखे. साफा राजसी ठाठ-बाठ और शान-ओ-शौकत की पहचान है. जोधपुरी साफे से लेकर पगड़ियों तक ये हेडगियर कई फॉर्म्स में आते है.

ट्रेडिशनल जोधपुरी साफा जहां लेहरिया कपड़े से बना होता है और इसे अचकन के साथ कैरी किया जाता है. साफे को एक्सेसराइज़ और एम्बेलिश्ड करना अच्छा है मगर ध्यान रखे ऐसा न लगे कि आप शादी में सर पर ज्वेलरी बॉक्स पहनकर आ गए है. कल्गी और दूसरे मोटिफ्स को भी साफे पर इस्तेमाल किया जा सकता है. अपने साफे पर सिर्फ यही सजावट रहने दे. साफे पर दो एम्बेलिश्मेंट्स को एक साथ न पहने.

लुक को रॉयल बनाने के लिए अपने साफे पर एक पंख भी लगा सकते है. खराब तरह से बांधा गया साफा आपके लुक को खराब कर सकता है. साफा क्रिस्प होना चाहिए न कि स्टिफ, फिटेड न कि टाइट. जार्जेट फेब्रिक वाले साफे कम्फर्ट के मामले में बिलकुल ठीक नहीं होते. वही टिश्यू और सिल्क के साफे बेस्ट होते है, ये सोफे के लुक का ग्रेस और एलिगेंस बढ़ाते है.

ये भी पढ़े 

'देसी गर्ल' ने फिर से काले रंग के चमचमाते गाउन में अपना जलवा बिखेरा...

ऑल टाइम हिट फ्यूज़न ज्वेलरी को खरीदें इस बार

स्किन के हिसाब से करे फेशियल का चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -