फेसबुक पर किया प्रपोज़, मंडप में की 5 लाख की मांग

Apr 22 2015 10:11 AM
फेसबुक पर किया प्रपोज़, मंडप में की 5 लाख की मांग
अमृतसर/पंजाब : इन दिनों दोस्ती के बाद दिल देने का सिलसिला जोरों से चल पड़ा है। इस दौरान कहीं किसी को अपना मनपसंद जीवनसाथी मिल जाता है तो कोई धोखा खा बैठता है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया। जिसमें एनआरआई दूल्हे ने फेसबुक पर दुल्हन का हाथ तो थाम लिया लेकिन ऐन मौके पर उसने मंडप में अपनी असलियत दिखाते हुए 5 लाख रूपए की मांग कर दी।

मगर दुल्हन ने हिम्मतभरा फैसला लेते हुए दुल्हे को चलता कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार लड़के द्वारा ऐन मौके पर 5 लाख रूपए की मांग करने के बाद जब बात बिगड़ने लगी तो दूल्हा बारातियों के साथ मैरिज प्लेस से ही भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद लड़की की हालत काफी बिगड़ गई। इस दौरान युवति बेहोश हो गई। इस दौरान दुल्हन के परिजन छहर्टा थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत की।

इस दौरान लड़के से फोन पर चर्चा हुई मगर वह नहीं आ पाया इस दौरान दुल्हन के परिजन उसके आने की राह देखते रहे। 4 अप्रैल को भूपिंदर कुमार न्यूज़ीलैंड से भारत वापस आया और उसने अमृतसर पहुंचने पर ज्योति के पिता के साथ भेंट की। दोनों की सगाई हुई।

जब विवाह समारोह का आयोजन होना था उसी दौरान दुल्हे के परिजन ने करीब 5 लाख रूपयों की मांग की। इस बात से परिजन परेशान हो गए। मौका देखकर दुल्हा बारातियों के साथ चंपत हो गया।