Video : दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को पहनाई सांपों की वरमाला
Share:

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो तो वायरल होता ही रहता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. आमतौर पर आप सभी ने शादियों में दूल्हा-दुल्हन को फूलों की माला पहनाते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वरमाला के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसमें आप दूल्हा-दुल्हन को सांपो की माला पहनाते हुए देख सकते.

जी हाँ... इस अनोखी शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कहा का है और कब का है? लेकिन सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल किया जा रहा है. कुछ लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद डर भी सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सफ़ेद कलर के कपड़ें पहनकर दूल्हा-दूल्हा वरमाला के लिए तैयार खड़े है लेकिन उनके हाथों में फूलों की माला की जगह सांपो की माला है.

दूल्हा-दुल्हन के हाथ में दो अलग-अलग सांप है. दूल्हे के हाथ से तो सांप निकलकर जाने भी लगता है लेकिन उसे फिर से पकड़कर दूल्हे के हाथ में थमाया जाता है. फिर शुरू होती है रस्म जब पीछे खड़ा एक आदमी मंत्र पढ़ रहा होता है और बाकि लोग नीचे बैठे हुए दिखाई देते हैं. मंत्र के दौरान ही पहले दुल्हन दूल्हे के गले में सांप डालती है और फिर और दूल्हा दुल्हन के गले में बड़ा सा सांप डाल देता है. सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखिये सांपो की वरमाला का ये वीडियो.

शख्स 23 साल से खोद रहा था घर की जमीन और देखा तो..

International Kissing Day : ऐसे किस करेंगे तो लवर हो जाएगा आपका दीवाना

ऐसी 5 जगह जहाँ भगवान नहीं, पूजे जाते हैं कुत्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -