जम्मू-कश्मीर: शोपियां में फिर ग्रेनेड हमला
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में फिर ग्रेनेड हमला
Share:

रमजान के बाद वापस लिए संघर्ष विराम और जम्मू-कश्मीर में जारी राज्यपाल शासन के बीच एक बार फिर यहाँ पर आतंकवादी हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक बार गश्त दे रही सेना के ऊपर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया. इस हमले में सेना का एक सिपाही भी घायल हो गया है. 

बता दें, हाल ही में सेना के ऊपर आतंकियों ने कई बार ग्रेनेड हमले किए है. इन हमलों में कई बार हमारे सैनिकों को अपनी जान तक गंवानी पड़ती है. वहीं इस बार हुए हमले में हालाँकि किसी भी जवान को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ी है. वहीं इस हमले के बाद सेना की और टुकड़ियों को यहाँ पर बुला लिया गया है. शोपियां में फ़िलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन चल रहा है. 

बता दें, शोपियां में हुए हमले के साथ-साथ, कश्मीर के कई हिस्सों में सेना अपना सर्च ऑपरेशन चला रही है. यहाँ पर कई जगहों पर छुपे आतंकियों को सेना उनके ठिकाने पर जाकर एनकाउंटर कर रही है. इससे पहले सेना ने 6 जून को भी घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मार गिराया था. कश्मीर के हालत इस समय अपने बुरे दौर में है, ऐसे में नापाक आतंकियों के कारण कुछ कश्मीरवासियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, यह ऐसे लोग है जो घाटी में शांति स्थापित करना चाहते है. 

कश्मीर का युवा कांग्रेस की राजनीति को समझता है: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

निर्दोष लोगों के मारे जाने की बात करना देशद्रोह कैसे- कांग्रेस

कश्मीर पर परवेज मुशर्रफ सही थे, कश्मीरी आजादी ही चाहेंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -