पठानकोठ छावनी पर हुआ ग्रेनेड से हमला, जानिए पूरा मामला
पठानकोठ छावनी पर हुआ ग्रेनेड से हमला, जानिए पूरा मामला
Share:

पठानकोट: शहर के सैन्य क्षेत्र त्रिवेणी द्वार गेट पर बीती देर रात्रि तकरीबन 1 बजे अज्ञात बाइक सवारों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। केस में कोई भी हानि की खबर सामने नही आई है। हलाकि पुलिस ने पूरे जिले में अलर्ट जारी किया है। SSP पठानकोट सुरिंदर लांबा सहित पुलिस के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। सैन्य इलाके के आसपास लगे CCTV कैमरों से सुराग निकालने का प्रयास किया जा रहा है ।

जहां इस बात का पता चला है कि रविवार देर रात एक बजे पठानकोट के काठ वाला पुल से धीरा जाने वाले रास्ते में पड़ते सेना के त्रिवेणी द्वार पर मोटर साइकिल सवारों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। जिससे वहां तेज धमाका हुआ। हालांकि, गेट पर तैनात जवान दूरी पर थे। इसलिए किसी को हानि नहीं पहुंचा। ग्रेनेड फेंकने वाले बाइक सवार किधर से आए और किधर गए, इसके बारे सैन्य अधिकारी भी नहीं कह पा रहे है।

धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। SSP  खुद  घटनास्थल पर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है। इतना ही नहीं पुलिस ने जिला भर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। नाकों पर पुलिस अधिकारियों की टीम को भी तैनात किया गया है। 

आज है इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच T20 सीरीज का अंतिम मुकाबला, जानिए कब और कहा होगा...?

गोविंदा को लेकर सोशल मीडिया पर फैली ‘फेक न्यूज’, अभिनेता ने दी चेतावनी

बेटे संग हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घूमते नजर आए धर्मेंद्र, शेयर किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -