मोहब्बत करना कोई इस शख्स से सीखें, पत्नी की याद में गुजार दिए एक ही टी-शर्ट में 18 साल
मोहब्बत करना कोई इस शख्स से सीखें, पत्नी की याद में गुजार दिए एक ही टी-शर्ट में 18 साल
Share:

मोहब्बत की हमें अक्सर कई तरह की मिसाल देखने और सुनने को मिलती है. लेकिन आज जो खबर या प्यार की दास्तां हम आपको सुनाने जा रहे है यकीनन आप इसके बार में जानने के बाद इस शख्स को शाबाशी दिए बिना नहीं रह पाएंगे. एक शख्स ने अपने प्यार के लिए ऐसा कुछ किया है जिसे सुनकर लोग उसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के इस ज़माने में एक लड़की की कहानी आजकल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. एक लड़की जिसका नाम रिया है उसने कुछ दिन पहले अपने पिता की कहानी दुनिया को सुनाई थी और इसके बाद से ही सब उसकी कहानी शेयर कर रहे हैं. इस कहानी को हर कोई सोशल मीडिया पर पसंद कर रहा है. 

रिया नाम की लड़की ने अपने पिता की बहुत ही भावुक कहानी से दुनिया को रूबरू कराया. कहानी यह है कि रिया बचपन से अपने पिता को एक ही टी-शर्ट जिसका रंग हरा है, पहने देखती थी. लेकिन उसे इसके पीछे की सच्चाई समझ नहीं आती थी. उसके पिता हर खास मौके पर इस हरे रंग की टी-शर्ट को पहनते थे, फिर चाहे उन्हें कहीं यात्रा करनी हो या कोई वर्क स्टडी. लेकिन जब उसने एक पुरानी तस्वीर देखी तो उसे इसके पीछे की वजह समझ आई. अपने घर में सफाई करते समय उसे अपने माता-पिता के हनीमून की दो तस्वीरें मिलीं, तस्वीरें देखते ही वह समझ गई. जो तस्वीर उसने देखी उसमे उसके माता-पिता ने मैचिंग टीशर्ट पहन रखी थी. बाद में खुलासा हुआ की रिया के पिता अपनी पत्नी की याद में इस टी-शर्ट को हमेशा से पहनते आए है. बता दें कि 18 साल पहले रिया की माँ की मौत हो गई थी. 

ये है चलता-फिरता भूत, जिसे देखते ही इंसान की रूह काँप जाती है

झूमर के प्यार में दीवानी हुई ये महिला, बनाती है उसके साथ संबंध!

इस 2 साल की बच्ची की है सबसे बड़ी जीभ, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -