3 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए ग्रीन पास लागू करेगा इज़राइल
3 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों के लिए ग्रीन पास लागू करेगा इज़राइल
Share:

इज़राइल के कोरोनावायरस कैबिनेट ने बुधवार को तीन साल से अधिक उम्र के सभी वयस्कों और बच्चों पर प्रतिबंध लगाते हुए अपनी ग्रीन पास प्रणाली का विस्तार करने का फैसला किया। इजरायल के प्रधान मंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, कोरोना मामलों की एक पुनरुत्थान संख्या को रोकने के प्रयास में, कोरोनावायरस कैबिनेट ने मॉल और दुकानों को छोड़कर सभी स्थानों पर ग्रीन पास प्रणाली लागू करने का निर्णय लिया। 

सिस्टम लोगों को यह दस्तावेज करने की अनुमति देता है कि उन्हें स्थानों पर जाने के लिए टीका लगाया गया है या वायरस से मुक्त किया गया है। नए फैसले के तहत, तीन साल से अधिक उम्र के बच्चों को अगले बुधवार से शुरू होने वाले ग्रीन पास के तहत आने वाले स्थानों में जाने के लिए एक नकारात्मक कोरोनावायरस परीक्षण प्रस्तुत करना होगा। 100 वर्ग मीटर से बड़े मॉल और दुकानों में, क्षमता अगले सोमवार से शुरू होकर प्रत्येक 7 वर्ग मीटर पर एक व्यक्ति तक सीमित होगी। 

वही इनडोर स्थानों में सभा 1,000 लोगों और 5,000 लोगों के बाहर सीमित होगी। देश की 9 मिलियन आबादी में से लगभग 58 प्रतिशत को दोगुना-टीका लगाया गया है, जिनमें से अधिकांश फाइजर वैक्सीन के साथ हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, रोजाना नए संक्रमण के मामले 5,802 तक पहुंच गए हैं, जिनमें से 405 की हालत गंभीर है।

तालिबान ने कंधार जेल तोड़कर रिहा किए सभी कैदी, वायरल हो रहा वीडियो

न्यू यॉर्क में मनेगा भारतीय स्वतंत्रता दिवस का जश्न, टाइम्स स्क्वायर पर लहराएगा सबसे बड़ा 'तिरंगा'

खुलकर तालिबान के समर्थन में उतरा पाकिस्तान, इमरान खान ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -