Editor Desk: कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना
Editor Desk: कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना
Share:

देश में संविधान को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कैसे शर्मसार किया जाए ये शायद सभी राजनैतिक पार्टियों को बीजेपी की सरकार से सीखना चाहिए साथ  ही प्रधानमंत्री पद की गरिमा को जिस तरह मोदी, लेवल से निचे गिरा रहे है, इस बात के सैकड़ों उदाहरण मिल जाएंगे, जिसमें सबसे ताजा बात है देश के प्रधानसाहब नरेंद्र मोदी का बागपत रोड़ शो. 

27 मई को मोदी बागपत में एक रोड़ शो है जिसमें मोदी जी बागपत में ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे का उद्घाटन करेंगे, मोदी जी जिस जगह इस हाइवे का उद्घाटन करने वाले है उस क्षेत्र से 70 किलोमीटर कैराना में 28 मई को लोकसभा के उपचुनाव है जहाँ पर अभी आचार संहिता लगी हुई है जिसके अनुसार कोई भी राजनैतिक पार्टी अब चुनाव प्रचार नहीं करेगी.

 ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे के बारे में हाल के दिनों में सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री अगर व्यस्त है तो इसे लोगों के लिए 1 जून को खोल दिया जाए. सुप्रीम कोर्ट के जवाब में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि हाइवे अभी पूरी तरह से बना नहीं है इसलिए इसके उद्घाटन में अभी देरी हो रही है. 

सुप्रीम कोर्ट और नितिन गडकरी के इस जवाब के बाद अब कैराना उपचुनाव को देखते हुए मोदी ने ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे का उद्घाटन आज करेंगे और कल पड़ोसी जिले में लोकसभा के चुनाव है. ऐसे में एक बात जो समझ से परे जब नितिन गडकरी ने इस हाइवे के पूरा बनने को लेकर जो बयान दिए उसके बाद ऐसा क्या हुआ जो इतनी जल्दी हाइवे बनकर तैयार भी हो गया. 

बता दें, कैराना लोकसभा उपचुनाव में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार मृगांका सिंह है वहीं दूसरी ओर आरएलडी की उम्मीदवार तबस्सुम हसन है जिसे सभी पार्टियों का समर्थन मिला है, ऐसे में आचार संहिता के बाद भी मोदी की इस रैली पर सवाल उठाए जा रहे है. अचानक से इतने व्यस्त समय से मोदी का इस  ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे का उद्घाटन होना महज सीधा-सीधा चुनाव प्रचार दिखाई देता है. हालाँकि इस बारे में क्या कहे? लेकिन जो भी हो बीजेपी की नजर वाकई  ग्रीन एक्सप्रेस हाइवे के उद्घाटन पर है या कैराना फतह करने के लिए मोदी को मैदान में उतारकर वोटिंग के प्रति लोगों का नजरिया बदलने की. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -