श्रीदेवी के निधन के दुःख में उनकी सोसाइटी ने निरस्त किया होली सेलिब्रेशन
श्रीदेवी के निधन के दुःख में उनकी सोसाइटी ने निरस्त किया होली सेलिब्रेशन
Share:

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर पूरा देश गम में है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड तक सभी लोगो के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है. श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म 102 नॉट आउट की शूटिंग रोक दी थी, उर्वशी रौतेला ने अपना जन्मदिन नहीं सेलिब्रेट किया था, अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म परी की स्क्रीनिंग रोक दी इसके साथ ही रानी मुखर्जी ने भी ये तय किया कि इस बार वो अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी क्योकि उन्हें श्रीदेवी की मौत से गहरा सदमा लगा है.

हाल ही में ग्रीन एकर्स ने एक नोटिस निकाला है जिसमे उन्होंने बताया है कि इस बार वहां होली सेलिब्रेशन नहीं होगा. बता दे ग्रीन एकर्स में श्रीदेवी का घर है. ग्रीन एकर्स के चेयरमैन ने एक नोटिस निकाला है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- हमारी कम्युनिटी के सदस्य के दुखद निधन को देखते हुए और उस दिवंगत आत्मा के निधन के लिए हम निशान है, हम उनका सम्मान करते है जो हमारा अपने सभी उल्लेखनीय अभिनय कौशल के साथ मनोरंजन करती है. हमने होली फेस्टिवल सेलिब्रेशन जो कि 2 मार्च को होना वाला था उसे कैंसिल कर दिया है. इसलिए अब रेन डांस, होली सेलिब्रेशन और सभी सदस्यों के साथ लंच पार्टी का आयोजन नहीं किया जाएगा.

आपको बता दे आज ही श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. फ़िलहाल सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आ रहे है. और कुछ ही देर में श्रीदेवी अंतिम यात्रा के लिए निकल जाएंगी. दोपहर 3:30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सुनहरी लाल साड़ी पहनकर अपनी अंतिम यात्रा पर निकलेंगी श्रीदेवी

श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

गर्भवती श्रीदेवी को बेरहमी से पीटा था अर्जुन कपूर की नानी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -