लंबे लॉकडाउन के बाद ग्रीस ने फिर से खोली अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए सीमा

ग्रीस औपचारिक रूप से यहां गर्मी के मौसम की शुरुआत के लिए आगंतुकों को आमंत्रित करता है। देश अपने महत्वपूर्ण पर्यटन उद्योग को पुनर्जीवित करने की उम्मीद करता है जिसे कोरोनावायरस महामारी में बहुत नुकसान हुआ। महीनों के लॉकडाउन प्रतिबंधों के बाद, ग्रीस ने पर्यटन के दरवाजे खोल दिए। यूरो देश इस सप्ताह संग्रहालय खोलता है, जिसमें एक्रोपोलिस संग्रहालय भी शामिल है, जहां ग्रीक पुरातनता की प्रसिद्ध मूर्तियां हैं। 

शनिवार तक, ग्रीस में विदेशी पर्यटकों को अनुमति दी जाएगी यदि उन्हें टीका लगाया गया है या उनकी नकारात्मक कोरोना रिपोर्ट है। देश द्वीपों सहित क्षेत्रों के बीच यात्रा की अनुमति देता है, नकारात्मक परीक्षण या टीकाकरण वाले लोगों के लिए भी अनुमति दी जाएगी। पर्यटन मंत्री हैरी थियोहारिस ने ट्वीट किया, "ग्रीस लोगों को जो चाहिए वह दे रहा है। 

ग्रीस अपने द्वीपों में टीके लगा रहा है और जून के अंत तक उनमें से अधिकांश का टीकाकरण करने की उम्मीद है। इस महामारी की अवधि में अंतरराष्ट्रीय यात्रा रोक दी गई है, ग्रीस को रिकॉर्ड पर पर्यटन के लिए सबसे खराब वर्ष का सामना करना पड़ा। मायकोनोस सहित दक्षिण एजियन में चार द्वीपों को शनिवार को स्वीडन, जर्मनी और कतर सहित देशों से 32 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें मिलीं। आयोनियन सागर में कोर्फू ने जर्मनी और फ्रांस के आगंतुकों का स्वागत किया। 11 मिलियन के देश में 373881 संक्रमण और 11322 मौतें दर्ज की गई हैं।

देशव्यापी हिंसा को रोकने में नाकाम रही इमरान सरकार, कट्टरपंथियों के आगे टेके घुटने

डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट का बड़ा फैसला, मास्क पहनना किया वैकल्पिक

WTC फाइनल: इंग्लैंड जाने से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुआ ये स्टार प्लेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -