ग्रीस: भारी हिमपात के कारण  अधिकांश शहर दूसरे दिन भी ठप रहे
ग्रीस: भारी हिमपात के कारण अधिकांश शहर दूसरे दिन भी ठप रहे
Share:

 

भारी हिमपात के कारण घंटों यात्रा में व्यवधान और बिजली गुल होने के कारण, ग्रीस का अधिकांश भाग दूसरे दिन के लिए लकवाग्रस्त हो गया था।

एटिका क्षेत्र में, साथ ही क्रेते और कई एजियन सागर द्वीपों में, व्यापक सरकारी और निजी क्षेत्र बंद थे। लोगों को अनावश्यक रूप से यात्रा करने से रोकने के लिए, अधिकारियों ने घोषणा की कि शटडाउन को बुधवार तक के लिए बढ़ा दिया जाएगा।

जलवायु संकट और नागरिक सुरक्षा मंत्री क्रिस्टोस स्टाइलियानाइड्स ने ग्रीक राष्ट्रीय रेडियो ईआरटी को बताया कि सोमवार शाम को शहर और हवाई अड्डे को जोड़ने वाले सड़क मार्ग से 3,500 से अधिक लोगों को निकाला गया।

मंगलवार को, 1,200 से अधिक ऑटोमोबाइल अभी भी अत्तिकी ओडोस राजमार्ग पर फंसे हुए थे, कई यात्रियों को दुर्घटनाओं के कारण घंटों तक हिरासत में रखा गया था। कुछ लोग अपने वाहन छोड़कर पड़ोसी स्टेशनों की ओर चले गए, जबकि अन्य ठंड में सो गए। डॉक्टर जियानिस नासियोस उनमें से एक थे, और उन्होंने सोशल मीडिया पर संक्षिप्त फिल्में जारी कीं।


डीजे और रेडियो निर्माता रानिया कोस्तकी ने सोशल मीडिया पर कहा, "अटिकी ओडोस पर सैकड़ों लोग हैं, प्राधिकरण से कोई जानकारी नहीं है।" इससे पहले, एक एम्बुलेंस सड़क पार करने के लिए संघर्ष करती थी।" कोस्तकी ने दावा किया कि वह सोमवार को दोपहर के करीब हवाई अड्डे पर पहुंची और घर पहुंचने में 16 घंटे लग गए।

सऊदी अरब और थाईलैंड पूर्ण राजनयिक संबंधों को बहाल करने पर सहमत

दुनिया भर में कोविड केसलोड 357.9 मिलियन के पार

मलेशिया में 4,066 नए कोविड मामले दर्ज किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -