ग्रीस में जल्द शुरू होगा कोरोना टीकाकरण अभियान
ग्रीस में जल्द शुरू होगा कोरोना टीकाकरण अभियान
Share:

ग्रीक अधिकारियों ने गुरुवार को लेस्बोस, चियोस और समोस के द्वीपों से शुरू होने वाले सरकारी सुविधाओं में रहने वाले हजारों प्रवासियों के लिए एक टीकाकरण अभियान शुरू किया। गुरुवार को एक बयान में, प्रवासन और शरण मंत्रालय ने कहा कि अभियान लेस्बोस, चियोस और समोस के एजियन सागर द्वीपों पर सुविधाओं में शुरू हुआ और अगले सप्ताह अन्य केंद्रों तक विस्तारित होगा।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि कार्यक्रम के लिए जॉनसन एंड जॉनसन वैक्सीन की एकल खुराक का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो इस सप्ताह के अंत में शुरू होने वाले अन्य ग्रीक द्वीपों और मुख्य भूमि में विस्तारित होने वाला है। लगभग 60,000 प्रवासी और शरण चाहने वाले वर्तमान में ग्रीस में शिविरों, आश्रयों और सरकार द्वारा सब्सिडी वाले अपार्टमेंट में रहते हैं। लगभग एक-चौथाई बच्चे हैं और वर्तमान में टीके प्राप्त करने के योग्य नहीं हैं।

अब तक, ग्रीस में लगभग 5.7 मिलियन कोविड -19 टीके की खुराक दी जा चुकी है। दो मिलियन से अधिक लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है। ग्रीस ने भी कई प्रतिबंधों में धीरे-धीरे छूट देना शुरू कर दिया है, जब 7 नवंबर, 2020 को दूसरा लॉकडाउन शुरू हुआ था।

कोरोना की उत्पत्ति जानना है तो अमेरिका में जांच करे WHO- चीन

फिलीपींस ने बाहर से आए यात्रियों के लिए कम की महामारी संगरोध की अवधि

विराट ब्रिगेड के पास इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका - आर अश्विन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -