गलती AAP की पंजाब टीम की, केजरीवाल माफ़ी नहीं मांगेंगे: फूल्का
गलती AAP की पंजाब टीम की, केजरीवाल माफ़ी नहीं मांगेंगे: फूल्का
Share:

अमृतसर : आम आदमी पार्टी के नेता और सिख समाज के वरिष्ठ सदस्य एचएस फूल्का ने लंगर हाल में सेवा दी। इस दौरान उन्होंने युवाओं के घोषणा पत्र विवाद को लेकर कहा कि सिख धर्म की सबसे बड़ी विशेषता उसकी उदारता है। फुल्का ने कहा कि पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के दौरान गैर सिख इंसान से अनजाने में ही जिस भी तरह की गलती हुई है उसके लिए उसने माफी मांग ली है। वह गलती पंजाब टीम से ही हुई है।

इस तरह से पंजाब टीम ने माफी मांग ली है। इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल कुछ नहीं कहेंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सेवा करने के लिए पंजाब के लोगों के बीच और गुरूद्वारे पहुंचेंगे। उल्लेखनीय है कि इस मामले में सीएम प्रकाश सिंह बादल ने मांग की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दे दें।

फुल्का ने कहा कि केजरीवाल के इस्तीफे का घोषणा पत्र के विवाद से किसी तरह का कोई संबंध नहीं हैं। बादल, केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर गलत आरोप लगा रहे हैं। सीएम बादल के संबंधी विक्रम सिंह मजीठिया ने तो गुरूबाणी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया गया था। ऐसे में बादल कहां थे। उनसे इस्तीफा तक नहीं मांगा गया। जबकि दिल्ली डायलाॅग कमेटी के अध्यक्ष आशीष खेतान भी सिख नहीं हैं। ऐेसे में यदि उनसे कुछ बात हुई है तो उन्हें माफ किया जाना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -