प्यार में नाकाम होने पर छात्र ने उठाया यह खौफनाक कदम
प्यार में नाकाम होने पर छात्र ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

अपराध का एक मामला हाल ही में ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेजपार्क स्थित हॉस्टल ऑक्सफ़ोर्ड कैप्स से सामने आया है जहां उस समय सनसनी मच गई, जब एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वह मौके पर पंहुची. उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि ''प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक एक डायरी मेनटेन करता था जिसमें इस बात का जिक्र है कि उसने प्यार में असफल होने के बाद आत्महत्या करने का कदम उठाया है.''

इस मामले में युवक सोमवार को ही अपने घर आगरा से वापस आया था, लेकिन जब घरवालों का सुबह फोन नहीं उठाया तो हॉस्टल प्रशासन को इसके बारे में सूचना भेजी गई. वहीं ग्रेटर नोएडा थाना नॉलेजपार्क क्षेत्र में स्थित ऑक्सफोर्ड कैप्स में रहकर मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था और वह किसी लड़की से एक तरफा प्यार भी करता था. वहीं लड़की ने जब प्यार से इनकार कर दिया उसने आत्महत्या करने का फैसला कर लिया. जी दरअसल इस बात का जिक्र छात्र ने अपनी डायरी में जिक्र किया है.

इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को इस संबंध में सूचना दी जा चुकी है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

भाभी ने देवर के 'मुर्गी और चूजे' के साथ किया ऐसा काम कि चली गई जान

देर रात युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दे दी मौत

गर्ल्स हॉस्टल में बेड के नीचे छिपा था लड़का और तभी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -