टोल प्लाजा पर मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, गुस्साए ड्राइवर ने युवक पर चढ़ा दिया ट्रक
टोल प्लाजा पर मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, गुस्साए ड्राइवर ने युवक पर चढ़ा दिया ट्रक
Share:

ग्रेटर नोएडा: पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्तियों के बाद भी देश में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन देश के विभिन्न इलाकों से अपराध की ख़बरें आती रहती हैं, जो प्रशासन पर सवालिया निशान लगाती हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां के दादरी ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर 2 ड्राइवरों के बीच विवाद अचानक एक की मौत की वजह बन गई। 

टोल प्लाजा पर हुई ये घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। ये घटना शुक्रवार 17 जनवरी को शाम 5 बजकर 23 पर हुई।  दरअसल टोल प्लाजा पर गाड़ी निकालने को लेकर ट्रक चालक और कार चालक के बीच विवाद हो गया था। फिर कार ड्राइवर (युवक) ने ट्रक ड्राइवर को टोल प्लाजा पर रोककर पीटने का प्रयास किया। किन्तु ट्रक ड्राइवर गाड़ी चलाता रहा। इतने में ये आक्रोशित युवक ट्रक के आगे आ गया और उसके बंपर चढ़ने का प्रयास करने लगा। मगर ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी, युवक का हाथ फिसल गया और ट्रक ड्राइवर ने उस पर ट्रक चढ़ा दिया।

इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस ट्रक का नम्बर UP 13 AT 6767 है और आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है। ये वारदात दादरी थाना इलाके के टोल प्लाजा की है।  सीसीटीवी फुटेजे के आधार पर पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश में लगी हुई है।

चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

अगवा कर लड़की को बना लिया बंधक, बुझाते रहे हवस की प्यास

मेरठ: संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ मिला होमगार्ड के जवान का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -