शादीशुदा महिला को पड़ोसी से हुआ प्यार, पूरे परिवार को बेहोश कर प्रेमी संग हुई फरार

नई दिल्ली: विवाह के बाद पड़ोसी के साथ प्रेम में पड़ी एक महिला ने अपने पति समेत चार ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पीड़ित परिवार ने महिला के खिलाफ दनकौर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे के जुनेदपुर गांव की महिला पर पति सहित चार ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगा है। नशीले पदार्थ के सेवन से परिवार के लोगों की तबियत बिगड़ गई। उनका अस्पताल में उपचार कराया गया।

घटना के बाद से आरोपी महिला पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार है।  जुनेदपुर गांव के रहने वाले तीन सगे भाई और उनकी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को सोमवार की सुबह पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में देखा। इसके बाद उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने नशीले पदार्थ के सेवन की पुष्टि की। मामले की सूचना मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा के एडिशनल DCP विशाल पांडे, ACP बृजनंदन राय और दनकौर कोतवाली प्रभारी पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचे।

पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के लोगों से पूछताछ की। जांच के दौरान अधिकारियों ने पाया कि उनकी बहू ही पति सहित चार लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर पड़ोस के रहने वाले प्रेमी के साथ भाग गई है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल DCP विशाल पांडे का कहना है कि परिवार की बहू ने ही खाने में नशीला पदार्थ मिलाया था। पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर: एक सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या, पूरा मामला सुनकर होगी हैरत

नाज़ायज़ संबंधो में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर गोलियों से छलनी करवा दिया

कार्ति चिदंबरम पर सीबीआई द्वारा गैरकानूनी अदायगी का आरोप लगाया गया

Most Popular

- Sponsored Advert -