प्रेमी जोड़े ने भागकर की कोर्ट मैरिज, ऑनर किलिंग का खतरा.. पुलिस से मांगी सुरक्षा
प्रेमी जोड़े ने भागकर की कोर्ट मैरिज, ऑनर किलिंग का खतरा.. पुलिस से मांगी सुरक्षा
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक प्रेमी युगल ने पुलिस ने सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्हें ऑनर किलिंग का खतरा महसूस हो रहा है. यह मामला जानसामाना गांव की निवासी लड़की और दुजाना गांव के निवासी लड़के के बीच का है. दोनों के बीच बहुत लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों ने अदालत में शादी कर ली. अब उन्होंने पुलिस को बताया कि हमें परिवार से जान का खतरा है. 

लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ विवाह किया है, मगर उसे अब परिजनों से दोनों को खतरा महसूस हो रहा है कि कहीं उन्हें जान से न मार दिया जाए. क्योंकि कुछ दिन पहले उसे अपने एक संबंधी से पता चला है कि उसके परिजन कोई बड़ी घटना  को अंजाम दे सकते हैं. वहीं इस मामले पर पुलिस ने बताया है कि लड़का-लड़की दोनों बालिग हैं. दोनों ने अपनी मर्जी के लव मैरिज की है.

पुलिस ने कहा कि उन्हें परिजनों से जान का खतरा है. ऐसी लिखित शिकायत हमें प्राप्त हुई है. स्थानीय पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. इसके अलावा लड़की ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है. जिसमें वो बता रही है कि उसके पति पंकज सिंह की जान को खतरा है. लिहाजा मामले की संवेदनशीलता के मद्देनज़र गौतमबुध नगर पुलिस इस मामले में बारीकी से नजर रख रही है.

मंडाविया कहते हैं,बजट राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य पारिस्थितिकी तंत्र में सुधार करेगा

Budget 2022: रात में 'चमकते भारत' की सैटेलाइट तस्वीर, देखें 2012 से 2021 तक कैसे बदला हमारा देश

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार सूचकांक में उत्तर कोरिया 174वें स्थान पर गिरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -