काल बना कोहरा, ग्रेटर नोएडा में फिसलकर खाई में गिरी कार, 6 की मौत, कई घायल
काल बना कोहरा, ग्रेटर नोएडा में फिसलकर खाई में गिरी कार, 6 की मौत, कई घायल
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा उत्तर भारत कड़ाके की ठंड से जूझ रहा है, वहीं कोहरे के कारण दृश्यता भी कम हो गई है। जिस वजह से कई जगहों पर सड़क हादसे भी हो रहे हैं, जिनमे लोगों की जान जा रही है।  ऐसा ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। यहां घने कोहरे की वजह से एक कार सड़क पर फिसलकर नहर में गिर गई जिसमें दो नाबालिगों सहित छह लोगों की मौत हो गई। 

पुलिस ने सोमवार को हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि कार में सवार पांच अन्य लोगों को भी चोटें आईं हैं। यह हादसा रविवार देर रात लगभग साढ़े 11 बजे हुआ। पुलिस के एक प्रवक्ता ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि, ''कार में 11 लोग बैठे हुए थे। कार कोहरे की वजह से धनकौर इलाके की खेरली नहर में गिर गई। सभी 11 लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से छह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि पांच अन्य का उफ़्कार चल रहा है।'' 

अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि घने कोहरे की वजह से कम दृश्यता के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक, इस कार के साथ एक और कार भी थी और सभी लोग संभल जिले से राजधानी दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त महेश (35), किशन लाल (50), नीरेश (17), राम खिलाड़ी (75), मल्लू (12) और नेत्रपाल (40) के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

नेट परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों का राष्ट्रीय फेलोशिप में हो सकता है चयन

अखिलेश यादव का ऐलान, ''ना मैं भरूंगा NPR का फॉर्म और ना ही सपा का कोई कार्यकर्ता भरेगा''

ठाकरे के खिलाफ आयी विवादित टिप्पणी, शिवसेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -