घर में घुसकर 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
घर में घुसकर 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली इलाके में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. दुष्कर्म का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगा है. परिवार वालों के अनुसार, युवक ने तमंचे के बल पर किशोरी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. बाद में लड़की का शोर सुनकर परिवार वालों की नींद खुली और उन्होंने लोगों को बुलाया. जिसके बाद सभी लोगों ने मिलकर आरोपी को दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया.  

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही लड़की का मेडिकल टेस्ट करवाया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. जानकारी के अनुसार, रबूपुरा के एक किसान की 14 वर्षीय पुत्री घर में अन्य परिवार वालों के साथ सो रही थी. लड़की और उसके छोटे भाई-बहन एक कमरे में थे, जबकि परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सोए हुए थे. आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी युवक दीवार फांदकर घर में दाखिल हुआ.

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी अपने साथ पिस्तौल भी लेकर आया था. उसने पिस्तौल के बल पर किशोरी के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. इसी बीच मौका पाकर जब पीड़िता ने शोर मचाया तो शोर सुनकर परिवार वालों की नींद खुल गई और घरवालों ने आरोपी को धर दबोचा. यही नहीं उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई भी की. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया. 

तिहरे हत्‍याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

चिकन देने से ढाबे के मालिक ने दो युवकों को किया मना तो लगा दी आग

मां के डांटने पर बेटी ने खुद के साथ कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -