अजब-गजब! मजदूरी करते-करते हुआ प्यार, फिर 50 साल के शख्स ने रचा ली 30 साल की महिला से शादी
अजब-गजब! मजदूरी करते-करते हुआ प्यार, फिर 50 साल के शख्स ने रचा ली 30 साल की महिला से शादी
Share:

औरंगाबाद: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है बिहार के औरंगाबाद से जहाँ एक शादी बहुत सुर्ख़ियों में है। इस शादी में दूल्हे की आयु 50 वर्ष और दुल्हन 30 वर्ष है। ये शादी प्रेम विवाह है। ये शादी हसपुरा‎ प्रखंड के सूर्य मंदिर में हुई है। इस के चलते दूल्हा-दुल्हा को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रेमी युगल अलग-अलग धर्म के है। हालांकि दोनों ने परिजनों को मनाकर शादी की है। दूल्हा गाजे-बाजे के साथ बारात लेकर मंदिर आया था। 

दरअसल, ये लव मैरिज गोह प्रखंड के‎ रूकुंदी गांव निवासी अधेड़‎ शिवबरत पासवान (50) तथा गया जिले के शेरघाटी की रहवासी राममणि देवी (30) के बीच हुआ है। शिवबरत पासवान की‎ बीवी की मौत हो चुकी है, इसके अतिरिक्त महिला के पति का भी निधन हो चुका है।‎ दोनों हसपुरा प्रखंड के तेतराही गांव‎ ‎निवासी उपेन्द्र सिंह के यहां‎ श्रमिक का काम करते हैं। इस के चलते दोनों की मित्रता हुई‎ और मित्रता प्यार में बदल गई। जिसके पश्चात् दोनों छुपकर‎ मिलने-जुलने लगे और फिर शादी‎ करने का फैसला लिया। 

तत्पश्चात, दोनों ने‎ सारी बात अपने मालिक उपेन्द्र‎ सिंह उर्फ पाव तथा तेतराही निवासी‎ गोवर्धन पासवान को बता दी। हालांकि दोनों की जाति अलग-अलग‎ रहने की वजह से समस्या हुई‎ मगर फिर बाद में लोग भी मान गए। जिसके पश्चात् हसपुरा के लोग बराती बनकर आये तो तेतराही गांव के लोग ने उनका स्वागत किया। राम मणि देवी ने कहना है कि वो इस शादी से खुश है। 

Omicron: ‘ओमीक्रॉन पर वैक्सीन का असर कम है’, WHO की डॉक्टर ने दी चेतावनी

ओमीक्रॉन के खिलाफ 80 फीसदी कारगर है ये वैक्सीन!, आपने लगवाई क्या?

ओमीक्रॉन: सरकार ने दी चेतवानी, चपेट में 12 राज्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -