Jio से लेकर Airtel तक मिल रहा शानदार रिचार्ज ऑफर
Jio से लेकर Airtel तक मिल रहा शानदार रिचार्ज ऑफर
Share:

यदि आप डेली 1 जीबी डेटा वाला प्लान रिचार्ज करवाते है, तो जान लें कि आखिर कौन सी टेलिकॉम कंपनी सबसे कम मूल्य में बेस्ड 1GB डेटा प्लान भी लॉन्च कर चुकी है। दरअसल जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल की तरफ से अगल-अलग बेनिफिट्स के साथ अलग-अलग मूल्य में रिचार्ज प्लान पेश पेश कर दिए जाते है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन सबसे कम कीमत में आने वाला रिचार्ज प्लान है और उस प्लान में किस बेनिफिट्स ऑफर किये जा रहे है।

Jio 149 प्लान: JIO का 149 रुपये वाला प्लान 149 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान में 20 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। इस प्लान में कुल 20GB डेटा दिया जा रहा है। DATA लिमिट समाप्त होने के उपरांत स्पीड घटकर 64kbps ही बचती है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही 100 फ्री आउटगोइंग SMS भी मिल रहे है। साथ ही फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी जैसी सुविधा भी प्रदान की जा रहीं है। इन सुविधाओं के साथ जियो की तरफ से 179 रुपये प्लान को 24 दिनों की वैधता और 209 रुपये वाले जियो प्लान को 28 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किए जा रहे है।

एयरटेल प्लान: एयरटेल की तरफ से 209 रुपये में 1GB डेटा प्लान लॉन्च किया जा रहा है। इस प्लान में कुल 21GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

Vi प्लान: Vi का सबसे सस्ता 1GB डेटा प्लान 199 रुपये में मिल रहा है। जिसकी वैधता 18 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें फ्री नाइट डेटा रात 12 बजे से सुबरत 6 बजे तक मिल रहा है। जिसके साथ Vi की तरफ से 219 रुपये, 239 रुपये, 269 रुपये में 1 डेली जीबी डेटा भी दिया जा रहा है।

इस App के माध्यम से बदलेगी आपकी हेल्थ लाइफ, जानिए कैसे...?

इस App के वर्ड लिमिट बढ़ाने से बड़ी यूजर्स की संख्या, कई लोगों की लाइफ कर रहा प्रभावित

पैसे कमाने का जबरदस्त जरिया है 'RozDhan App', जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -