माइलेज में शानदार कीमत भी आपके बजट में होगी फिट होगी ये कार
माइलेज में शानदार कीमत भी आपके बजट में होगी फिट होगी ये कार
Share:

हमेशा हमें दिन प्रतिदिन के कामों में सहूलियत के लिए एक गाड़ी की जरूरत होती है और ऐसे में हम एक ऐसी कार चाहते हैं इनका मूल्य भी अधिक न हो और वह कम खर्चे में हमारी आवश्यकताओं को आसानी से पूरा कर दे. यदि आप भी एक ऐसी ही कार खरीदना चाह रहे हैं हम आज आपको बताने वाले हैं ऐसी ही कारों के बारे में जिनमें से आप अपनी आवश्यकता के हिसाब से बेस्ट कार चुन सकते हैं. 

Maruti Suzuki WagonR: यह देश की सबसे अधिक बिकने वाली कार है. इस कार में एक 998cc का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह कार 23.5 kmpl तक का  माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. वैगनआर की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 5.44 लाख रुपए है. इस कार का CNG वर्जन भी मौजूद है.

Maruti Suzuki Alto: मारूति की इस कार के मूल्य 3.39 लाख रुपए से 5.03 लाख रुपए (एक्स शोरूम) के मध्य है. इस कार में एक 798cc का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो 40.36 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 60Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस भी करने का काम करता है. यह कार 22.05 किलोमीटर का माइलेज देती है. इस कार का CNG वर्जन भी प्रदान किया जा रहा है.  

Tata Nexon : यह देश की सबसे  अधिक बिकने वाली SUV कार कही जारी है. इस कार में एक 1.2L का इंजन भी दिया जा रहा है. इस कार का मूल्य 7.60 लाख रुपए से 13.95 लाख रुपए (एक्स शोरूम) के मध्य है. यह कार 16.3 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान करने वाली है.

OLA की स्कूटर का दीवाना हुआ देश, सिर्फ 499 रूपए में शुरु हुई बुकिंग

आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

10 लाख से कम में मिल रही है ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -