हीरों की ऐसी सस्ती बाइक, जिसे खरीदना है बहुत आसान
हीरों की ऐसी सस्ती बाइक, जिसे खरीदना है बहुत आसान
Share:

 

अगर आप कोई सस्ती बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यहां हम आपको Hero Hf Deluxe Bs6 के विषय में बताने वाले हैं। Paytm इस वक्त Hero Hf Deluxe Bs6 की ​खरीदी पर आकर्षक कैशबैक ऑफर उपलब्ध करा रही है। यहां इस मोटरसाइकिल के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन और प्राइस आदि की सू​चना दे रहे हैं। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

प्राइस की बात की जाए तो Hero Hf Deluxe Bs6 की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 49,000 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो अगर इस मोटरसाइकिल को खरीदाने जाता है तो इसकी खरीद पर 7,000 रुपये तक के कैशबैक फायदा आपको उपलब्ध कराया जाने वाला है. 

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की चर्चा करें तो Hero Hf Deluxe Bs6 में 97.2cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रॉक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन उपलब्ध कराया गया है, जिसमें 8000 Rpm पर 7.91 Hp की पावर और 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता है। सस्पेंशन की चर्चा की जाए तो Hero Hf Deluxe के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन और रियर में 2 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रॉलकि शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन उपलब्ध कराई गई है। डाइमेंशन की चर्चा करें तो Hf Deluxe की लंबाई 1965 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 1045 mm, सैडल ऊंचाई 805 mm, व्हीलबेस 1235 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9.6 लीटर की है। साथ ही, ब्रेकिंग सिस्टम की चर्चा करें तो Hf Deluxe के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक लगाया गया है, ताकि ग्राहकों की सुरक्षा हो सके. 

BMW ग्रुप की सेल्स रिपोर्ट ने किया निराश, कंपनी की ब्रिकी में आई तगड़ी गिरावट

Mercedes-Benz India ने जारी की ​सेल्स रिपोर्ट, इतनी कारों की हुई ब्रिकी

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -