मिनिस्ट्री ऑफ आयुष में नौकरी का शानदार अवसर
मिनिस्ट्री ऑफ आयुष में नौकरी का शानदार अवसर
Share:

मिनिस्ट्री ऑफ आयुष 2017 में ऑनलाइन मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन मंत्रालय ऑफ आयुष में 07/10/2017 से पहले जमा कर सकते है. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड,नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: निदेशक

योग्यता: MD

रिक्तियां: 01

वेतन रु: 37,400 – 67,000 / – प्रति माह

नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 2017/07/10


चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / साक्षात्कार के आधार पर होगा. मंत्रालय ऑफ आयुष मानदंड या निर्णय के आधार पर किया जाएगा. 

आवेदन कैसे करे?
योग्य उम्मीदवारों को उचित प्रतिलिपि के माध्यम से सभी संबंधित दस्तावेजों की फोटोकॉपी के साथ निर्धारित प्रोफार्मा में पद के लिए आवेदन करने के लिए. आवेदन को अग्रेषित करते समय, प्रायोजक प्राधिकरण यह सुनिश्चित करेगा कि उम्मीदवार के विवरण सत्यापित किए गए हैं और वह / वह पात्रता शर्तों को पूरा करता है, साथ ही एक प्रमाण पत्र के साथ कि कोई अनुशासनात्मक कार्यवाही लंबित या आवेदक के खिलाफ नहीं है और वह सतर्कता कोण से मुक्त है. वफ़ादारी प्रमाणपत्र भी संलग्न होना चाहिए. आवेदक के पिछले पांच वर्षों के एसीआर दस्तावेज / एपीएआर पूरा करें आवेदन के साथ संलग्न होना चाहिए. निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना चाहिए रोजगार मंत्रालय में इस विज्ञापन के प्रकाशन के 45 दिनों के भीतर मंत्रालय ऑफ आयुष. 

उचित चैनल के माध्यम से देर या अधूरी या प्राप्त हुए आवेदन को अस्वीकार कर दिया जाएगा. आयु, अनुभव इत्यादि के बारे में पात्रता के निर्धारण के लिए महत्वपूर्ण तिथि आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि होगी. आवेदकों को वे प्रस्तुत जानकारी की सटीकता के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत किसी भी जानकारी को किसी भी स्तर पर गलत पाया जाता है तो उसे उम्मीदवार की अयोग्यता और / या सेवा से किसी भी स्तर पर बर्खास्तगी में परिणाम होगा. 

नियुक्ति के लिए नियम और शर्तें प्रचलित क्षेत्र के अनुसार होंगे। नियम / सरकार समय-समय पर यथा संशोधित नियम. मंत्रालय की आयुष को भर्ती प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर किसी भी कारण बताए बिना पद को भरने का अधिकार सुरक्षित है. 

नौकरी के लिए पता: अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान, नई दिल्ली

 

ये भी पढ़े- 

रेलवे से जुड़े कुछ रोचक प्रश्नोत्तर

कंप्यूटर से जुड़े ये प्रश्न आ सकते है प्रतियोगी परीक्षा में

civics सम्बंधित कुछ आवश्यक प्रश्नोत्तर

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -