'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर हुई शानदार हूटिंग, लेकिन वायरल हो गया दीपिका पादुकोण का ये VIDEO
'नाटू नाटू' की परफॉर्मेंस पर हुई शानदार हूटिंग, लेकिन वायरल हो गया दीपिका पादुकोण का ये VIDEO
Share:

95वें एकेडमी अवॉर्ड्स का शानदार आगाज हुआ। भारत के लिए इस बार ऑस्कर बहुत स्पेशल है। क्योंकि ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR का सुपर डुपर हिट नाटू नाटू सॉन्ग बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेटेड है। ऑस्कर के मंच पर गायक काल भैरव एवं हालु सिप्लिगंज ने नाटू नाटू गाने पर लाइव परफॉर्मेंस दी। 

वही इस परफॉर्मेंस की घोषणा स्टेज पर बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण ने की। दीपिका स्टेज पर नाटू नाटू सॉन्ग और RRR फिल्म की प्रशंसा कर रही थीं। इस के चलते वहां बैठे दर्शकों ने जबरदस्त हूटिंग की। बार बार ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज रहा था। नाटू नाटू सॉन्ग का जिक्र जैसे ही होता जोर जोर से हूटिंग होने लगती। इसके कारण दीपिका पादुकोण बार-बार अपनी स्पीच देते हुए अटकीं। विदेशी जमीं पर भारतीय सॉन्ग को इतना समर्थन मिलना वाकई में गर्व की बात है। नाटू नाटू गाने को जिस प्रकार दर्शकों ने सपोर्ट किया, वो खुशी दीपिका पादुकोण के चेहरे पर भी नजर आई।

नाटू नाटू पर हुई परफॉर्मेंस काफी जोशीली थी। नाटू नाटू की बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद तालियों की गड़गड़ाहट के साथ सभी ने स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। सोशल मीडिया पर नाटू नाटू परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है। प्रशंसक अब इसी उम्मीद हैं कि ये फिल्म ऑस्कर घर लेकर आए।

माधुरी दीक्षित की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

शाहरुख़ की जवान में होगी संजय की धांसू एंट्री

पैपराजी पर जमकर फूटा रानी मुखर्जी का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -