'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की टीम के निकले आंसू......

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक इन्दर कुमार ने अपने डायरेक्शन के करियर में जहां एक तरफ 'दिल' 'बेटा' 'राजा' जैसी लव स्टोरीज बनाई हैं तो वहीं मस्ती सीरीज की एडल्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं, इनकी पिछली दो फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा धंधा किया व अभी इस शुक्रवार ही उनकी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' भी रिलीज हो गई है. तथा एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के निर्माताओं ने कहा कि फिल्म को रिलीज करने से तीन हफ्ते पहले इसके ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म मर गई और उन्हें काफी नुकसान हुआ है.

'मस्ती' सीक्वल की तीसरी फिल्म लीक हो जाने के कारण इसके रिलीज का तारीख 22 जुलाई से बदलकर 15 जुलाई कर दी गई. निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म के कलाकार विवेक ओबराय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला ने लीक होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर कमाई पर हो रहे असर को लेकर नाखुशी जताई है. ऐसे में अभिनेता विवेक ने कहा है कि हमें बड़ा नुकसान हुआ है.

ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है क्योंकि फिल्म आधिकारिक रिलीज से तीन हफ्ते पहले लीक हो गई. यह करीब सौ करोड़ रुपये का नुकसान है. निर्माताओं के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो करोड़ से कुछ ज्यादा की कमाई की. तो वहीं फिल्म के निर्देशक इन्दर कुमार ने भी कहा है कि, यह हमारे लिए बड़ा नुकसान है. यह पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के रिलीज होने से 17 दिन पहले यह लीक हो गई. इससे हमारी फिल्म मर गई. यह हमारे लिए कठिन समय है.

हम दुखी और निराश हैं. इतना ही नहीं, कई टीम मेंबर्स तो इस बात करते-करते इमोशनल हो गए। खासकर उर्वशी मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाईं। रुंधे गले से उन्होंने सरकार से अपील की कि वह पायरेसी को रोकें। ताकि आगे से किसी और प्रोड्यूसर या फिल्म के साथ ऐसा न हो.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -