MARUTI की इस कार में मिल रहा शानदार फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च
MARUTI की इस कार में मिल रहा शानदार फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च
Share:

इंडिया की शीर्ष कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जिम्नी को ग्राहकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पोंस भी दिया जा रहा है. कंपनी ने अपनी इस कार को जनवरी में हुए ऑटो EXPO में लॉन्च कर दिया गया था, इसके उपरांत बाद से ही इसकी बुकिंग भी ओपन की जा चुकी थी. अब तक कंपनी को इस ऑफ रोड कार के लिए 23,500 से अधिक की बुकिंग मिल भी मिल गई है. हालांकि कंपनी ने जिसका मूल्य का एलान अभी तक नहीं किया. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा जैसी ऑफ रोड कारों से होने वाला है.

मारुति जिम्नी शोकेस टाइम: मारुति सुजुकी अपनी ऑफ रोड SUV कार 5 डोर जिम्नी को नेक्सा डीलरशिप पर शोकेस भी दे रही है. ये शोकेस अलग-अलग फेज में अलग-अलग शहरों में किया जाने वाला है. इसकी शुरुआत हो 26 मार्च से शुरू होने वाली  है और 7 अप्रैल 2023 तक जारी रहेगी. पहले फेज में कंपनी अपनी इस ऑफ रोड कार को 9 शहरों की 30 डीलरशिप पर पेश करने वाली है. इसमें दिल्ली NCR, मुंबई, अहमदाबाद, चंडीगढ़, मोहाली, लुधियाना, रायपुर, भुबनेश्वर और बेंगलुरु शामिल हैं. अभी कंपनी इस कार को केवल शोकेस भी करने लगी है. इसकी टेस्ट ड्राइव बाद में शुरू की जाने वाली है.

दो वेरिएंट में होगी उपलब्ध: खबरों का कहना है कि मारुति सुजुकी अपनी इस कार की बिक्री 2 वेरिएंट (जेटा और अल्फा) में करने वाली है. कंपनी इसे ब्रेजा और ग्रैंड विटारा के मध्य रख सकती है. वहीं मारुति की जिम्नी 5-डोर को इसके 3 डोर वाले वेरिएंट से अधिक पसंद किया जा रहा है, जिसकी वजह इस वेरिएंट का का अधिक  प्रैक्टिकल होना है.

इनसे होगा मुकबला: बता दें कि मारुति की इस ऑफ रोड कार अपने सेगमेंट में दो कारों से कड़ा मुकाबला होने वाला है. इसमें पहली महिंद्रा की थार है, इसका मूल्य 9.99 लाख रुपये से लेकर 16.49 लाख रुपये तक है और दूसरे नंबर पर फोर्स गुरखा ऑफ रोड कार है, इसका मूल्य 14.74 लाख रुपये है.

भारत में लॉन्च हुई होंडा एक्टिवा 125 H-स्मार्ट, जानिए क्या है इसके फीचर्स,

शानदार लुक और दमदार माइलेज के साथ मिल रही ये शानदार कार

मात्र 32,886 रुपये में आप भी अपने घर ला सकते है टोयोटा की ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -