धांसू डिस्प्ले के साथ जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है iPhone का ये मॉडल
धांसू डिस्प्ले के साथ जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है iPhone का ये मॉडल
Share:

ऐपल आईफोन (Apple iPhone) हर कोई खरीदना चाहता है, लेकिन महंगे होने के कारण से हर कोई इसे नहीं खरीद पाते है. वैसे तो ऐपल डेज़ सेल समाप्त हो चुकी है, लेकिन अगर आप अभी भी iPhone खरीदने की प्लानिंग कर चुके है तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि रिलायंस डिजिटल पर iPhone 12 मिनी को सस्ते में उपलब्ध किया जा चुका है. फोन का 64GB वेरिएंट डिस्काउंट प्राइज़ 52,900 रुपये में उपलब्ध  किया जाने वाला है, और इसका मार्केट रिटेल प्राइज़ 59,900 रुपये है. इतना ही नहीं रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट पर और भी ऑफर्स भी देखने को मिल सकते है.

फोन की खरीद पर 10,000 रुपये का कैशबैक और बिना किश्त वाली EMI दी जा रही है. जिसके अतिरिक्त OneCard क्रेडिट कार्ड के माध्यम 10% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. आप ऑफर की सूचना पाने के लिए वेबसाइट पर अपना पता और पिन कोड डाल कर भी देख सकते है. जिसके अतिरिक्त ध्यान दें कि ये डील सिर्फ सीमित वक़्त तक के लिए है, तो अधिक देर न करें.

मिलेगा धांसू डिस्प्ले:  हम बता दें कि सबसे पहले फोन के डिस्प्ले  के बारें में बात की जाए तो जिसमे 5.4 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया जा चुका है.  iPhone 12 Mini में ड्यूल-सिम सपोर्ट भी दिया जा रहा है. इस फोन में नैनो और ई-सिम का इस्तेमाल किया जाने लगा है.  ये फोन iOS 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता है. इसमें A14 बायोनिक चिप मौजूद है.

कैमरे के तौर पर इस iPhone में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. जिसका प्राइमरी सेंसर 12MP का अल्ट्रा वाइड है. दूसरा 12MP का वाइड सेंसर है. iPhone के कैमरे में नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट HDR 3, 4K नाइट मोड, 4K Dollby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स भी दिए जा चुके है. फोन के फ्रंट 12MP का ट्रू डेप्थ सेंसर दिया गया है, जो नाइट मोड और 4K Dollby Vision HDR के सपोर्ट के साथ आता है. ये फोन IP68 वॉटर-रेसिसटेंट फीचर के साथ आता है. ये आईफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 64GB, 128GB, और 256GB में आता है.

क्या आप भी जीतना चाहते है 5 हजार का इनाम तो बस देना होगा इन सवालों का जवाब

WhatsApp ने बंद किए लाखों अकाउंट, जानिए क्या है वजह

5 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -